सुपरस्टार्स जो हुए अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट, अनुष्का को इस वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे डायरेक्टर

बॉलीवुड में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं, जो एक समय में अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट हुए थे. आज यही सितारे दुनिया पर राज कर रहे हैं.

सुपरस्टार्स जो हुए अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट, अनुष्का को इस वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे डायरेक्टर

अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट हुए थे ये सितारे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सफल स्टार्स की कामयाबी तो दुनिया देखती है, लेकिन उसके पीछे के स्ट्रगल से बहुत से लोग वाकिफ नहीं है. बॉलीवुड में आज ऐसे कई सुपरस्टार हैं, जिन्होंने एक समय में अपने लुक्स की वजह से रिजेक्शन झेली. इन स्टार्स ने अपने लुक की वजह से फिल्मों के लिए काफी संघर्ष किया. हालांकि जब दुनिया ने इनकी काबिलियत देखी तो फिर इनका सितारा ऐसा चमका कि हर कोई बस देखता ही रह गया. आज हम ऐसे ही स्टार्स की बातें कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा

9fl1e9io

मिस वर्ल्ड रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने जब एक्टिंग का रुख किया तो उन्हे शुरुआती दिनों में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा. कभी उनकी आवाज तो कभी उनके बॉडी प्रपोर्शन को लेकर उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. कुछ लोगों ने उनकी नाक पर भी कमेंट किया. अपने अभिनय के दम पर ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका ने आज उन सभी को गलत साबित कर दिया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

d5laj6p

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं में शामिल हैं, जिनके अभिनय कौशल की हर तरफ तारीफ होती है. चाहे वह कॉमेडी रोल हो या कोई संजीदा किरदार, नवाज हर किरदार में जान डाल देते हैं. लेकिन एक्टर को ये शोहरत इतनी आसानी से नहीं मिली. शुरुआती दिनों में नवाज ने बहुत स्ट्रगल किया. अपने लुक की वजह से उन्हें हीरो मटेरियल नहीं माना जाता था. एक्ट्रेसेस भी उनके साथ काम करने से मना कर देती थीं.

अनुष्का शर्मा

vsatrp4

अनुष्का शर्मा आज एक बेहद सफल अभिनेत्री हैं. हालांकि शुरुआती दौर में अनुष्का को भी अपने लुक्स की वजह से रिजेक्शन झेलनी पड़ी थी. कई निर्माता-निर्देशक ने अनुष्का को ना कह दिया था. अनुष्का की लंबाई को लेकर एक्टर्स उनके साथ काम करने से कतराते थे. उनके दुबले-पतले शरीर का भी मजाक बनाया जाता था. लेकिन जैसे ही उनकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी' रिलीज हुई दर्शक उनके फैन बन गए.

कैटरीना कैफ

9vmjaqr8

कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं,  लेकिन एक समय फिल्ममेकर उनके लुक और भाषा दोनों को ही विदेशी बताकर उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर देते थे. हालांकि कैटरीना ने अपनी काबिलियत और मेहनत के दम कर खुद को साबित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

IT सेक्टर में छंटनी का नहीं रुक रहा दौर, IBM ने 3900 कर्मियों के हटाने का किया ऐलान