एंथ्रोस इंक से शुरुआत करने वाले अनुराग डांडिया बने निर्माता-निर्देशक, सिंगर विवेक वर्मा के साथ करेंगे कोलैब

अनुराग का यह गाना बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोजर और म्यूजिशियन विवेक वर्मा के साथ आने वाला है.

एंथ्रोस इंक से शुरुआत करने वाले अनुराग डांडिया बने निर्माता-निर्देशक, सिंगर विवेक वर्मा के साथ करेंगे कोलैब

अनुराग डांडिया बने निर्माता-निर्देशक

नई दिल्ली :

अगर कोई 30 साल पीछे मुड़कर देखे और अनुराग डांडिया की यात्रा पर गौर करे, तभी कोई यह समझ पाएगा कि यह अमेरिकन एंटरप्रेन्योर अब भारत में संगीत का निर्देशन और निर्माण क्यों कर रहा है. एंथ्रोस इंक के माध्यम से मानव पूंजीवाद में वर्षों की सेवा के बाद, अनुराग डांडिया ने 'एक्सक्विसित इश्क तेरा' के साथ एक निर्माता-निर्देशक के रूप में शुरुआत करने का फैसला किया है, जिसके लिए अनुराग अपने बेटे एडन डांडिया (जो कि अमेरिका के न्यू यॉर्क स्थित प्रसिद्ध स्तागेदूर मैनर से अपने एक्टिंग की पढ़ाई पूरी कर रहे हैं) को प्रेरणास्त्रोत मानते हैं.

अनुराग का यह गाना बॉलीवुड से ताल्लुकात रखने वाले, सिंगर-कंपोजर और म्यूजिशियन विवेक वर्मा के साथ आने वाला है. विवेक का नाम संगीत जगत में तब सामने आया जब सलमान खान स्टारर फिल्म प्रेम रतन धन पायो के साथ साथ कई अलग अलग फिल्मों में विवेक ने संगीत दिया. विवेक वर्मा, बॉलीवुड के जाने मने कंपोजर-एक्टर हिमेश रेशम्मिया की टीम का हिस्सा ही नहीं रहे बल्कि उन्होंने बतौर इंडी आर्टिस्ट भी काफी गाने रिलीज किये हैं. विवेक के कुछ बहुचर्चित रिलीजेज में से 2016 में रिलीज हुई, 'हर्षवर्धन राणे' स्टारर फिल्म सनम तेरी कसम और अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया और हिमेश रेशमिया पर फिल्माया गया गाना 'वफ ने बेवफाई' है.

अनुराग के निजी जिंदगी की अगर हम बात करे तो उनके लिए यहां तक का सफर शायद आसान नहीं था. अनुराग की जर्नी की शुरुआत एक सपने के साथ हुई. अनुराग ने एक लक्ष्य के साथ अत्यंत धैर्य, तप और लेजर शार्प फोकस के साथ अपने पथ का अनुसरण ही नहीं किया बल्कि अपने साथ साथ जुड़े और लोगो को भी आगे बढ़ने का अवसर प्रदान किया है. अनुराग इस गाने से भारत में एंथ्रोस इंक प्रोडक्शन की शुरुआत करने जा रहे हैं. एंथ्रोस इंक, विंटर पार्क, फ्लोरिडा,अमेरिका में स्थित है. एंथ्रोस आज 42 राज्यों में कस्टम डिज़ाइन की गई मानव संसाधन आउटसोर्सिंग सेवाएं प्रदान करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एक्सक्विसित इश्क तेरा' की अगर हम बात करे तो यह एक बहुत ही पेपी सॉफ्ट इलेक्ट्रो-पॉप पंजाबी-इंग्लिश गाना है, जिसमें पंजाबी संस्कृति की जातीयता को मद्दे नजर रखते हुए अनुराग ने शूट किया है. अनुराग और विवेक ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के माध्यम से इस बात की पुष्टि भी की है और एडन डांडिया के लिए बॉलीवुड फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के लिए मंच तैयार करते हुए एक साथ कई और परियोजनाओं भी बना रहे हैं.