Anupamaa Spoiler Alert: हमेशा के लिए टूट जाएगी अनुज और अनुपमा की जोड़ी, बेटी ही तबाह करेगी घर

अनुपमा शो में आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में आपने सोचा नहीं होगा. क्योंकि फैन्स तो #MAAN के लिए ही शो देखा करते थे.

Anupamaa Spoiler Alert: हमेशा के लिए टूट जाएगी अनुज और अनुपमा की जोड़ी, बेटी ही तबाह करेगी घर

अनुपमा में आने वाला है मजेदार ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो के फैन्स को आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में हमने अनु को गुंडों के हमले से आध्या को बचाते हुए देखा है. जब श्रुति को पता चला कि आध्या, अनु की वजह से जा रही है तो उन्हें अकेला छोड़ देती है और आध्या गुस्से में घर छोड़कर चली गई थी. अब आध्या दोबारा अनुपमा के लिए कुछ नया प्लान करेगी.

अनुपमा में आने वाला ट्विस्ट: आध्या जबरदस्ती करवाएगी अनुज और श्रुति की शादी?

अनुपमा मेकर्स एक बड़े ट्विस्ट के साथ तैयार हैं. हमने आध्या का जिद्दी स्वभाव देखा है लेकिन लगता है गुंडों के हमले के बाद भी आध्या ने सबक नहीं सीखा है. अब घर वापस आकर अनुज और श्रुति आध्या का ख्याल रखेंगे. इस मौके का फायदा उठाकर वह उनसे शादी करने के लिए कहेगी. आध्या फिर कहेगी कि अनु भी उनसे कोई लेना-देना नहीं चाहती. आध्या पूछती है कि उन्हें क्यों तकलीफ सहनी चाहिए और अनुज (गौरव खन्ना) और श्रुति (सुकीर्ति कांडपाल) से शादी करने की रिक्वेस्ट करती है. अनुज और श्रुति आध्या को शांत करने की पूरी कोशिश करते हैं. अनुज उससे कहता है कि ये फैसला बड़ों को लेना चाहिए.

क्या आध्या ने श्रुति के मम्मी-पापा को शादी की तारीख फिक्स करने के लिए बुलाया था ? 

खैर हमें लगता है कि यह आध्या ही होगी जो इस मामले को अपने हाथ में लेने का फैसला लेकर बैठी होगी. क्योंकि ना तो अनुज और ना ही श्रुति शादी के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं आध्या श्रुति के माता-पिता को बुलाएगी. हाल ही में अनुपमा प्रोमो में भी हमने आध्या को खुशी से अनाउंस करते हुए देखा कि श्रुति के माता-पिता उनकी शादी की तारीख तय करने के लिए आ रहे हैं. तो क्या सच में आध्या हर चीज के पीछे है? हमने देखा है कि जब उसे कुछ चाहिए होता है तो वह कितनी जिद पर अड़ जाती है. इस पर अनुज का क्या रिएक्शन होगी? 

क्या अनुज दबाव में आकर श्रुति से शादी करेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन्स सोशल मीडिया पर आध्या की जिद के चलते मां को अलग करने की शिकायत कर रहे हैं. क्या अनुज और श्रुति पर शादी के लिए दबाव डालने की आध्या की चाल सफल होगी? अनु (रूपाली गांगुली) अपनी शादी की खबर पर कैसे रिएक्ट करेगी? इसमें देखा जा सकता है कि अनुज और अनु दोनों एक दूसरे के लिए तरस रहे हैं. वहीं अनुपमा में परख मदान की एंट्री हो गई है. हम उसे अनु का सबसे बड़ा  सपोर्ट सिस्टम बनते देखेंगे.