टूटेगा अनुपमा का सपना, घरवालों के सामने करेगी दिल की बात और आएगा नया ट्विस्ट

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में कुछ नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकेगी और घर लौटने के साथ आएगा नया ट्विस्ट.

टूटेगा अनुपमा का सपना, घरवालों के सामने करेगी दिल की बात और आएगा नया ट्विस्ट

अनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

नई दिल्ली:

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में फिलहाल हम देख रहे हैं कि काव्या (मदालसा शर्मा) छोटी को शाह हाउस ले जाती है. दूसरी तरफ, अधिक और बरखा को फिर से अपनी पुरानी चालें डिस्कस करते दिख रहे हैं. पाखी ये सब बातें सुन लेती है और अधिक को कनफ्रंट करती है. पाखी कहती है कि वह अनुज को सब कुछ बता देगी. बरखा की वजह से अधिक और पाखी का रिश्ता पूरी तरह से बर्बाद हो गया है.छोटी अनु शाह हाउस से गायब है. हर कोई घबराने लगता है इतने में अनुज को मैसेज मिलता है कि छोटी अनु अपने असली घर अनाथ आश्रम पहुंच गई है.

लेकिन उसे ले कौन गया? अब अनुपमा में जो ट्विस्ट आएगा उसे देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा. दिखाया गया कि छोटी अनु अपनी मां अनुपमा (रूपाली गांगुली) के साथ है. जैसा कि हम पहले ही प्रोमो में देख चुके हैं अनुपमा अपने परिवार के पास लौट रही है. अनुपमा को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) अपने घर पहुंच गई है. वहां पहुंचते ही अनुपमा के सारे सपने टूट जाएंगे और रिश्ता जीत जाएगा. अनुपमा सपने और परिवार के बीच अपनी बेटी को चुनती है और एक बार फिर दर्शक अनुपमा के फैसले को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. वहीं गुरु मां (अपरा मेहता) बहुत गुस्से में हैं और तांडव करती हैं और इस बार वह अपने करियर को पूरी तरह से बर्बाद करने का फैसला करेंगी.

अब ट्विस्ट देखने के लिए तो हमें इंतजार करना पड़ेगा. फिलहाल कुछ सवाल हैं...क्या मालती देवी कभी अनुपमा की सिचुएशन को समझ पाएंगी? हो सकता है कि उन्हें समझ ना आए क्योंकि पहले भी ऐसा हुआ होगा कि उन्होंने अपना करियर चुना और परिवार छोड़ दिया होगा.

आने वाला ट्विस्ट

अनुपमा टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चलने वाला शो है और इस शो ने अपना एक साल पूरा कर लिया है. ये शो पूरे साल नंबर वन पर रहा और उम्मीद है कि अनुपमा अभी भी नंबर वन पर ही रहेगी. फिलहाल चल रहा ट्रैक बहुत दिलचस्प है क्योंकि हमे जल्द ही मालती देवी के अतीत के पीछे का रहस्य पता चलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि अनुपमा अपने परिवार के सामने अपने दिल की बात रखती है. लेकिन मालती देवी आती है और उसे थप्पड़ मारती है. मालती एक बड़ा मोड़ लाएगी जिसने अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर दी थी लेकिन दर्शकों को उम्मीद है कि मालती देवी कुछ नहीं करेगी क्योंकि वह उसे एहसास दिलाएगी कि हमेशा मां शब्द हर चीज में बड़ा होता है. क्या वह कभी माँ का मतलब समझ पाएगी? देखते हैं क्या सच में किस्मत अनुपमा को खुशियां देती है या नहीं.