अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- इंसान भी नोटों की तरह होते, तो...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- इंसान भी नोटों की तरह होते, तो...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, अनुपम खेर अकसर शायरी के जरिए अपने दिल की बातों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. एक्टर ने लिखा, "काश इंसान भी नोटों की तरह होते हैं, रोशनी की तरफ करके देख लेते असली है या नकली !" अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 



अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक और ट्वीट किया था. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कोरोनावायरस से बचने के लिए टीचर बच्चों को साबुन से हाथ धोना सिखा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'यह बच्चों और वयस्कों को सिखाने का बहुत ही आसान और प्रभावी तरीका है, कि हाथ धोना क्यों जरूरी है. विशेष रूप से आज के समय में. इस वीडियो को शेयर करें.'  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि अनुपम खेर कुछ समय पहले फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिका में थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.