पीएम मोदी ने किया आर्थिक पैकेज का ऐलान, अनुपम खेर बोले- जब पीएम बोलते हैं तो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस की दहशत (Coronavirus) के बीच  मंगलवार शाम को राष्ट्र को संबोधित किया था. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

पीएम मोदी ने किया आर्थिक पैकेज का ऐलान, अनुपम खेर बोले- जब पीएम बोलते हैं तो...

अनुपम खेर (Anupam Kher)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस की दहशत (Coronavirus) के बीच  मंगलवार शाम को राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर बनाने के लिए देने का ऐलान किया. साथ ही मोदी ने लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) को लेकर भी जिक्र किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर बॉलीवुड गलियारा खूब रिएक्ट कर रहा है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लिखा: "जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है. 130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो कामयाबी यकीनन हमारे कदम चूमेगी. वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जयहो." अनुपम खेर ने इस तरह अपने ट्वीट से पीएम मोदी का सपोर्ट किया. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बात करें तो उन्होंने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में बताते हुए कहा कि ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, लघु-मंझोले उद्योग, MSME के लिए है. जो करोड़ों लोगों की आजीविका का साधन है, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है. उन्होंने कहा कि ये आर्थिक पैकेज देश के उस श्रमिक के लिए है, देश के उस किसान के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम कर रहा है. ये आर्थिक पैकेज हमारे देश के मध्यम वर्ग के लिए है, जो ईमानदारी से टैक्स देता है, देश के विकास में अपना योगदान देता है.