स्कूटी पर झाड़ू लेकर निकला शख्स, अनुपम खेर बोले- 'लो बजट हैरी पॉटर'...देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

स्कूटी पर झाड़ू लेकर निकला शख्स, अनुपम खेर बोले- 'लो बजट हैरी पॉटर'...देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आते हैं. इसके अलावा जब भी उन्हें कोई वीडियो या पोस्ट पसंद आता है वो उसे फैन्स के बीच शेयर कर देते हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है एक शख्स स्कूटी चला रहा होता है. लेकिन खास बात यह है कि वो शख्स हैरी पॉटर (Harry Potter) के अंदाज में झाड़ू (Broomstick) भी कैरी किया हुआ है.

दीपिका सिंह ने भाई की शादी में पहनी पर्पल साड़ी, बारातियों संग यूं सेल्फी लेती आईं नजर- देखें Photos

अनुपम खेर (Anupam Kher) को यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा: इंडियन लो बजट हैरी पॉटर (Harry Potter)." अनुपम खेर द्वारा शेयर किए वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के किसी जगह का है.

नोरा फतेही के यूट्यूब चैनल पर बादशाह है उनका यह डांस Video, व्यू 5 करोड़ के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपम खेर (Anupam Kher) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी. अनुपम खेर की हाल ही में नई किताब 'अनुपम खेर, यॉर बेस्ट डे इज टूडे (Anuapm Kher: Your Best Day Is Today)' रिलीज हुई है. जिसके प्रमोशन के लिए एक्टर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भी पहुंचे थे. जल्द ही एक्टर एनिमेटिड फिल्म 'कूची कूची होता है' में अपनी आवाज देते नजर आएंगे. यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी.