अनुपम खेर की भतीजी की शादी में दुलारी ने खोली पोते सिकंदर खेर की पोल, देखें मजेदार वीडियो

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी वृंदा की शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इसके साथ ही ही बॉलीवुड एक्टर ने अपनी मां और बेटे सिकंदर का वीडियो शेयर किया है जहां दादी पोते की बचपन की बातें बता रही हैं.

अनुपम खेर की भतीजी की शादी में दुलारी ने खोली पोते सिकंदर खेर की पोल, देखें मजेदार वीडियो

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी वृंदा की शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इसके साथ ही ही बॉलीवुड एक्टर ने अपनी मां और बेटे सिकंदर का वीडियो शेयर किया है जहां दादी पोते की बचपन की बातें बता रही हैं. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हमेशा अपने मन की बात खुलकर रखते हैं. इतना ही नहीं, वह देशभर में चल रहे मुद्दों पर भी खुलकर बोलते हैं. इन दिनों अनुपम खेर अपनी भतीजी वृंदा खेर की शादी में व्यस्त हैं, जो उनके भाई राजू खेर की बेटी हैं. अभिनेता ने भतीजी की शादी के कई वीडियो शेयर किए हैं और उसमें एक वीडियो और सामने आया है जिसमें उनकी मां दुलारी और उनके बेटे सिकंदर दोनों बातें कर रहे हैं. माँ सिकंदर के बचपन की बातें बता रही हैं जो न कभी पहले सुनी गईं है और न कोई इसके बारे में जनता है.

दरअसल, अनुपम खेर ने अपने अपने ऑफिशियल कू इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जहां उनकी मां सिकंदर के साथ मजेदार बातें कर रही हैं. वो अपने बालों को कलर कर लें ताकि वो बुड्ढा  न दिखे और इससे के साथ साथ बाकि खड़े लोगों को बता रही है कि बचपन में सिकंदर का वजन बहुत ज्यादा था. जिसकी वजह ये थी कि वो बिना भूख के भी खाता था और दस अंडे तक खा जाया करता है एक ही साथ. इस बात को सुनकर सभी लोग सिकंदर और साथ में खड़े लोग इस बात पर मस्ती करने लगे और सिकंदर की जमकर टांग खिचाई की गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो वृंदा की शादी के सामने आये है लेकिन एक वीडियो जो लोगो को खासा उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है जिसमें वो लिखते है पता नहीं वृंदा कब इतनी बड़ी हो गई. इसमें लिखा है कि कहा जाता है लड़कियां शादी के बाद पराई हो जाती हैं. लेकिन हमारा मानना है कि हमने केवल उसका घर शिफ्ट करवाया है. मुम्बई से दिल्ली. निपुण के घर. अब उसके दो परिवार है. दुःख सुख बांटने वाले बहुत लोग है. खुश रहें. आशीर्वाद.'