विज्ञापन

अनुपम खेर ने की अपनी 542वीं फिल्म की घोषणा, अभिषेक अग्रवाल की द इंडिया हाउस में आएंगे नजर

अभिषेक अग्रवाल और टाइमलेस टाइटन अनुपम खेर के बीच सहयोग उनकी आगामी फिल्म, द इंडिया हाउस के साथ एक महत्वपूर्ण छलांग लगाने के लिए तैयार है. खेर ने 30 जुलाई को बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू की

अनुपम खेर ने की अपनी 542वीं फिल्म की घोषणा, अभिषेक अग्रवाल की द इंडिया हाउस में आएंगे नजर
अनुपम खेर ने की अपनी 542वीं फिल्म की घोषणा,
नई दिल्ली:

अभिषेक अग्रवाल और टाइमलेस टाइटन अनुपम खेर के बीच सहयोग उनकी आगामी फिल्म, द इंडिया हाउस के साथ एक महत्वपूर्ण छलांग लगाने के लिए तैयार है. खेर ने 30 जुलाई को बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू की, जो उनकी 542वीं फिल्म है. अपनी असाधारण कहानी और अविस्मरणीय अभिनय के लिए जाने जाने वाले इस गतिशील जोड़ी ने लगातार शानदार फिल्में दी हैं, और उनका नवीनतम प्रोजेक्ट कोई अपवाद नहीं है.

भारतीय सिनेमा में एक प्रमुख व्यक्ति और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के पीछे की प्रेरक शक्ति, अभिषेक अग्रवाल ने लगातार दर्शकों के साथ गूंजने वाली आकर्षक कहानियों का निर्माण करने के अपने कौशल का प्रदर्शन किया है. अनुपम खेर के साथ उनका सहयोग इस सफलता की आधारशिला रहा है, जो स्क्रीन पर ऐसी कहानियां लेकर आया है जो शक्तिशाली और मार्मिक दोनों हैं. "अनुपम खेर का काम जुनून और समर्पण की शक्ति का एक वसीयतनामा है. उनके प्रदर्शन न केवल शानदार हैं बल्कि मानवीय भावना की गहन खोज हैं जो मैं हमेशा अपनी फिल्मों में चाहता हूं. उनके साथ सहयोग करना सच्ची कलात्मकता के दिल में एक प्रेरणादायक यात्रा रही है," अभिषेक अग्रवाल ने कहा.  उनकी साझेदारी, जो द कश्मीर फाइल्स और उसके बाद कार्तिकेय 2 की शानदार सफलता के साथ शुरू हुई, पिछले कुछ वर्षों में और भी मजबूत हुई है. इसके बाद, उन्होंने द वैक्सीन वॉर और टाइगर नागेश्वर राव जैसी अन्य उल्लेखनीय फिल्मों के लिए भी हाथ मिलाया. प्रत्येक फिल्म ने उच्च गुणवत्ता वाली सिनेमा देने की उनकी प्रतिबद्धता को उजागर किया जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि विचार और चर्चा को भी उत्तेजित करती है. 

अनुपम खेर के बहुमुखी अभिनय कौशल, अभिषेक अग्रवाल के प्रोडक्शन कौशल के साथ मिलकर, लगातार ऐसी फिल्में बनाते हैं जो दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ती हैं. अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्देशित हर फिल्म में, अनुपम खेर की भूमिकाएं केवल स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं होती हैं - वे कहानी की धड़कन होती हैं. उनके द्वारा निभाया गया प्रत्येक किरदार एक गहन महत्व से ओतप्रोत होता है, जो कहानी को बेजोड़ तीव्रता और गहराई के साथ आगे बढ़ाता है. अपनी भूमिकाओं में इतनी कच्ची भावना और सम्मोहक प्रामाणिकता भरने की उनकी क्षमता उन्हें अग्रवाल के सिनेमाई ब्रह्मांड में एक अपूरणीय शक्ति बनाती है.  "अभिषेक अग्रवाल का मानना ​​है कि मैं उनका लकी मस्कट हूँ. मैं भी यही मानता हूँ. लेकिन उनके साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है. समझदार, स्नेही और रचनात्मक प्रक्रिया की बेहतरीन समझ रखने वाले. उम्मीद है कि द इंडिया हाउस, द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 की तरह एक और ब्लॉकबस्टर साबित होगी. जय हो!" अनुपम खेर ने टिप्पणी की.

अब, द इंडिया हाउस के साथ, अनुपम खेर का किरदार श्यामजी कृष्ण वर्मा की भूमिका निभाते हुए कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है. यह फिल्म उनके पहले से ही प्रभावशाली पोर्टफोलियो में एक उल्लेखनीय वृद्धि का वादा करती है, जिसमें ऐतिहासिक कथाओं को सम्मोहक नाटक के साथ मिश्रित किया गया है. भारत के स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित, द इंडिया हाउस से भावना, बलिदान और देशभक्ति से भरी एक दिलचस्प कहानी पेश करने की उम्मीद है. द इंडिया हाउस के लिए प्रत्याशा स्पष्ट है, क्योंकि प्रशंसक और आलोचक समान रूप से इस शानदार साझेदारी से एक और सिनेमाई रत्न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

फिल्म की रिलीज भारतीय सिनेमा कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण घटना होने जा रही है, जो अभिषेक अग्रवाल और अनुपम खेर की इंडस्ट्री में सबसे सफल और प्रभावशाली सहयोगों में से एक के रूप में स्थिति की पुष्टि करती है. द इंडिया हाउस की बात करें तो, अखिल भारतीय ऐतिहासिक ड्रामा में निखिल सिद्धार्थ (कार्तिकेय 2 फेम) मुख्य भूमिका में होंगे, जिसमें अनुपम खेर प्रमुख किरदार निभाएंगे. राम वामसी कृष्ण द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल और विक्रम रेड्डी द्वारा अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और वी मेगा पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. ग्लोबल स्टार और ‘आरआरआर' अभिनेता राम चरण द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 2025 में मेगा रिलीज के लिए तैयार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के करीब पहुंची तलपती विजय की फिल्म, गोट ने 9वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई
अनुपम खेर ने की अपनी 542वीं फिल्म की घोषणा, अभिषेक अग्रवाल की द इंडिया हाउस में आएंगे नजर
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Next Article
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com