नेटफ्लिक्स से 13 दिन बाद हटाई गई अन्नपूर्णी पर आया नयनतारा का रिएक्शन, बोलीं- इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने...

Annapoorani Controversy: अन्नपूर्णी फिल्म पर चल रहे विवाद के बाद इस फिल्म की हीरोइन नयनतारा ने एक इंस्टा पोस्ट लिखकर माफी मांगी है और उन्होंने पोस्ट की शुरूआत में ही जय श्री राम लिखा है.

नेटफ्लिक्स से 13 दिन बाद हटाई गई अन्नपूर्णी पर आया नयनतारा का रिएक्शन, बोलीं- इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने...

Annapoorani अन्नपूर्णी कॉट्रवर्सी पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने मांगी माफी

नई दिल्ली:

Nayanthara Breaks Silence On Annapoorani Controversy: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' रिलीज होने के बाद विवादों के चलते स्क्रीन्स से हटा दी गई थी. फिल्म को लेकर आलोचनाओं का दौर अभी भी जारी है और विवादों को खत्म करने के इरादे से नयनतारा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर माफी मांगते हुए अपना पक्ष रखा है. आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर अन्नपूर्णी को रिलीज के कुछ ही समय बाद हटा दिया गया था और नयनतारा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है. इसी के चलते नयनतारा ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस संबंध में माफी मांगी है. उनकी लंबी चौड़ी पोस्ट में कहा गया है कि अगर इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो वो उसके लिए माफी मांगती हैं. आपको बता दें कि अन्नपूर्णी फिल्म के एक सीन को लेकर बवाल मचा है जिसमें हीरोइन की दोस्त उसे मांस खिलाने की कोशिश करते हुए भगवान राम का जिक्र करती है. 

इंस्टा पोस्ट में नयनतारा ने अपनी बात की शुरूआत में ही जय श्री राम लिखा है. ये पोस्ट मैं भारी मन से लिख रही हूं. 'एक पॉजिटिव संदेश साझा करने की ईमानदार कोशिश में हमने अनजाने में ही आपको ठेस पहुंचाई है. हमें उम्मीद नहीं थी कि पहले थियेटर में दिखाए जाने के बाद सेंसर युक्त इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा. मेरी टीम और मेरा इरादा कभी भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था, हम दिल से इस मुद्दे की गंभीरता को समझते और जानते हैं. नयनतारा ने लिखा है कि वो ईश्वर में पूरी आस्था रखती हैं और अक्सर मंदिरों में भी जाती हैं. उन्होंने लिखा कि अगर  लोगों की भावनाओं को इससे ठेस पहुंची है, मैं उनसे ईमानदारी से और दिल से माफी मांगती हूं'.

नयनतारा ने कहा - अक्सर मंदिर जाती हूं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नयनतारा ने आगे लिखा है- 'अन्नपूर्णी को बनाने के पीछे का मकसद उत्थान और प्रेरणा देना था, न कि कोई संकट और विवाद पैदा करना, पिछले दो दशकों में, फिल्म इंडस्ट्री में मेरा फिल्मी सफर एक ही इरादे से आगे बढ़ा है पॉजिटिविटी फैलाना और एक-दूसरे से सीख लेने को बढ़ावा देना.' नयनतारा ने फिल्म में अन्नपूर्णी का मुख्य क़िरदार निभाया है. ये फिल्म एक रूढ़िवादी ब्राह्मण परिवार की एक लड़की के आस पास घूमती है जो देश में एक शेफ बनना चाहती है. आपको बता दें कि फिल्म में नयनतारा की सहेली उसे मांस खाने के लिए कहती है और उसका तर्क है कि इसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि भगवान राम भी मांस खाते थे. इस सीन को लेकर काफी बवाल मचा और हिंदू समुदाय ने इसे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला सीन बताते हुए इसका विरोध किया है.