Annaatthe Box Office Collection: रजनीकांत की फिल्म ने मचाई धूम, दूसरे ही दिन छूने वाली है 100 करोड़ का आंकड़ा

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म अन्नात्थे तेजी से 100 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ती हुई दिख रही है.

Annaatthe Box Office Collection: रजनीकांत की फिल्म ने मचाई धूम, दूसरे ही दिन छूने वाली है 100 करोड़ का आंकड़ा

अन्नात्थे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

अन्नात्थे, जोकि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म है और जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे अरसे से बड़ी ही बेसब्री से था, आखिरकार यह फिल्म दुनियाभर में थियेटरों में रिलीज हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर इसने धूम मचा कर भी रख दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनियाभर में पूरे फैमिली का मनोरंजन करने वाली अन्नात्थे तेजी से 100 करोड़ मार्क की ओर बढ़ रही है. इस साल भारत में यह अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है. थियेटरों में दूसरे दिन भी अन्नात्थे मजबूती से अपने पांव जमाती हुई दिख रही है और वीकेंड में भी इसका धमाकेदार प्रदर्शन जारी रहने की उम्मीद है.

मूवी अन्नात्थे का निर्देशन सिरूथाई सिवा ने किया है और सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म में जान डाल दी है. दिवाली के मौके पर बीते 4 नवंबर को अन्नात्थे को थियेटरों में रिलीज किया गया और यह कहना गलत नहीं होगा कि सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म ने त्योहार को दर्शकों के लिए और ज्यादा स्पेशल बना दिया है. रजनीकांत की अन्नात्थे को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबला विजयबालन ने अपने ट्वीट में बताया है कि अन्नात्थे बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 70.19 करोड़ रुपये का कारोबार करने में कामयाब रही है. साथ ही तमिलनाडु के बॉक्स ऑफिस पर मूवी पहले दिन 34.92 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है, जिससे कि पहले दिन का रिकॉर्ड भी बन गया है.

अन्नात्थे, जिसका निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है, इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी मुख्य भूमिका में हैं. साथ में नयनतारा, खुशबू, सूरी, प्रकाश राज, लिविंगस्टन, मीना और पांडियाराजन भी फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में हैं. डी इम्मान ने फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोज किया है. यह एक फैमिली मूवी है, जिसमें कि इमोशंस खूब भरे हुए हैं. फिल्म में भाई-बहन के रिश्ते की कहानी दिखाई गई है, जहां कि भाई बहन की रक्षा करता है.

ये भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com