Pavitra Rishta 2 में Ankita Lokhande क्या अर्चना के किरदार में आएंगी नजर, एकता कपूर ने शो को लेकर कही ये बात

एकता कपूर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'पवित्र रिश्ता सीजन 2 ( Pavitra Rishta Season 2)' लेकर आ रही हैं. तो क्या अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फिर से अर्चना का किरदार निभाएंगी.

Pavitra Rishta 2 में Ankita Lokhande क्या अर्चना के किरदार में आएंगी नजर, एकता कपूर ने शो को लेकर कही ये बात

पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता लोखंडे इस किरदार में आएंगी नजर

खास बातें

  • पवित्र रिश्ता पार्ट 2 जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
  • पवित्र रिश्ता पार्ट 2 में क्या अर्चना के किरदार में नजर आएंगी अंकिता
  • एकता कपूर ने कहा जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा पवित्र रिश्ता 2

टीवी की दुनिया का जाना माना शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rista) आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है. इस शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जोड़ी उस समय की सबसे पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी जोड़ी में से एक थी. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पवित्रा रिश्त सीजन 2 लेकर आ रही हैं. टीवी शो पवित्रा रिश्ता के निर्देशक कुशाल झवेरी ने दैनिक भास्कर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर की पुष्टि की अंकिता लोखंडे ने पवित्रा रिश्ता सीजन 2 के लिए लीड साइन की है.

शो के डॉयरेक्टर कुशाल झवेरी (kushal jhaveri) ने बताया कि जल्द ही पवित्रा रिश्ता का दूसरा सीज़न शुरु हो रहा है. और इसका प्रीमियर OTT प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. मुझे बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि वेब शो को अंकिता ने साइन कर लिया है. इस शो का दूसरा सीजन शुरु होने जा रहा है और मुझे जानकर बहुत खुशी हो रही है कि पवित्रा रिश्ता अभी भी दर्शकों के दिलों के बेहद करीब है. यह वास्तव में एक शानदार टीवी शो था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निर्देशक कुशाल झवेरी (kushal jhaveri) ने यह भी कहा," मेरे अलावा, कुछ दूसरे निर्देशक भी उस शो से जुड़े थे. अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं फिर से उस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहूंगा. अगर मुझे निर्देशन का मौका नहीं मिला, तो मैं इसे जरूर देखना चाहूंगा. अंकिता एक कमाल की एक्ट्रेस हैं, जो भी करती हैं, अपना 100% देती हैं. शो के फैन्स उन्हें वापस से देखकर काफी खुश होंगे.