विज्ञापन
Story ProgressBack

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, लिखा - आसमान में जब तक तारे रहेंगे, हम एक दूसरे के सहारे रहेंगे

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता के 15 साल पूरे होने के मौके पर अंकिता लोखंडे अपने को स्टार और खास दोस्त सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं.

Read Time: 3 mins
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, लिखा - आसमान में जब तक तारे रहेंगे, हम एक दूसरे के सहारे रहेंगे
अंकिता लोखंडे को आज भी याद आते हैं सुशांत
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे अपने पहले को-स्टार और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अक्सर याद करती हैं. दर्शकों ने इसे बिग बॉस के घर में उनकी मौजूदगी के दौरान भी देखा है. पवित्र रिश्ता में सुशांत के साथ अपनी शुरुआत करने वाली अंकिता इस शो के 15 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं. अर्चना और मानव के रोल में किसी और एक्टर की कल्पना नहीं की जा सकती. अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी, इसमें उन्होंने लिखा है, "यह केवल अर्चना के 15 साल नहीं हैं. यह अर्चना और मानव के भी 15 साल हैं. एक ऐसा कपल जिसने प्यार, शादी, आपसी समझ और साथ को एक रूप दिया. वे परिपूर्ण हैं. वे वही हैं जिन्हें हम "लक्ष्य" कहते हैं. उन्होंने मुझे सिखाया कि विवाह का क्या मतलब है."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यकीन है कि अर्चना और मानव जितना असल, प्यारा और कोई ऑन-स्क्रीन कपल नहीं है और इसका ज्यादातर क्रेडिट दर्शकों को जाता है जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया. निश्चित रूप से हम एकता मैम के हम पर भरोसे के कारण वह जादू पैदा कर सके. मानव ने अर्चना को पूरा किया. जब भी अर्चना का जिक्र होगा, उन्हें याद किया जाएगा, क्योंकि उनका पवित्र रिश्ता उतना ही पवित्र था जितना कि आप सभी के साथ मेरा पवित्र रिश्ता! उनके मार्गदर्शन के बिना मैं वह नहीं बन पाती जो मैं आज हूं. मानव के बिना अर्चना नहीं होती. जितना यह मेरा जश्न है उतना ही यह उनका भी है. आपने जो हासिल किया है और जो एक्टिंग टैलेंट दिखाया है. उस पर हमें गर्व है और याद रखें आसमान में जब तक सितारे रहेंगे, हम एक दूसरे के सहारे रहेंगे. नजदीकियां या हो दूरियां बस प्यार ही रहेगा दरमियां...पवित्र रिश्ता तब से अब तक और हमेशा के लिए. हम आपको याद करते हैं #सुशांत".

कई एक्टर्स ने सुशांत के लिए अंकिता की इमोशनल पोस्ट पर प्यार बरसाया इसमें एकता कपूर भी शामिल हैं. जिन्होंने उन्हें इंडस्ट्री में अपना पहला ब्रेक दिया. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक रिश्ते में भी थे लेकिन सुशांत के बॉलीवुड स्टार बनने के बाद वे अलग हो गए और अंकिता को लगता है कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें उनके साथ रिश्ता खत्म करने के लिए उकसाया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉर्डर 2 का सनी देओल ने तूफानी अंदाज में किया ऐलान तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सकीं बहन ईशा देओल
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, लिखा - आसमान में जब तक तारे रहेंगे, हम एक दूसरे के सहारे रहेंगे
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा करेंगी शादी!
Next Article
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा करेंगी शादी!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;