Animal Final Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की आई सुनामी, उड़ गए जवान-पठान सबके रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

Animal Final Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल बॉक्स ऑफिस सुनामी बन गई है. फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एनिमल में पहले ही दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये ऊपर की ओपनिंग की है.

Animal Final Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की आई सुनामी, उड़ गए जवान-पठान सबके रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

Animal Final Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की आई सुनामी

नई दिल्ली:

Animal Worldwide Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल बॉक्स ऑफिस सुनामी बन गई है. फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एनिमल में पहले ही दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये ऊपर की ओपनिंग की है. इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और एनिमल ने पहले वीकेंड में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. यानी रणबीर कपूर की फिल्म ने हर दिन 100 करोड़ रुपये कमाए हैं. इतना ही नहीं यह उनके करियर की सबसे ज्यादा वीकेंड पर कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. 

एनिमल ने अपने पहले वीकेंड पर दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने कमाई में जवान और पठान जैसी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, एनिमल ने भारत में अपने तीसरे दिन 72.50 करोड़ की कमाई की है, जबकि पूरी दुनिया में 356 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि एनिमल की इंडिया में तीन दिन की कमाई 200 करोड़ रुपये पार कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़ की कमाई एनिमल ने की थी, जिसमें हिंदी में 54.75 करोड़, तेलुगू में 8.55 करोड़, तमिल में 4 लाख, कन्नड़ में 9 लाख और मलयालम में 1 लाख की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन 66.27 करोड़ में हिंदी में 58.37 करोड़, तेलुगू में 7.3 करोड़, तमिल में 5 लाख, कन्नड़ में 9 लाख और मलयालम में 1 लाख का कलेक्शन फिल्म ने किया. वर्ल्डवाइड कमाई (Animal Worldwide Box Office Collection Day 3) की बात करें तो पहले दिन एनिमल ने 116 करोड़ की कमाई दुनियाभर में की. वहीं दूसरे दिन 120 करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड हासिल की है, जिसके बाद रणबीर कपूर की फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 236 करोड़ हो गया है.