Animal Box Collection Day 1: पहले दिन ही एनिमल ने भारत में टाइगर 3 ही नहीं तोड़ दिया इन फिल्मों का रिकॉर्ड, देखें कितना किया कलेक्शन

Animal Box Collection Day 1: रणबीर कपूर की एनिमल का पहले दिन का भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है, जो टाइगर 3 ही नहीं बाहुबली 2 और केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिख रही है.

Animal Box Collection Day 1: पहले दिन ही एनिमल ने भारत में टाइगर 3 ही नहीं तोड़ दिया इन फिल्मों का रिकॉर्ड, देखें कितना किया कलेक्शन

Animal Ka Box Collection Day 1 एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

नई दिल्ली:

Animal Box Collection Day 1 In India: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड बनाते हुई नजर आई. इसके बाद पहले दिन रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई की खबरें हर तरफ थी. वहीं अब पहले दिन की कमाई (Animal Ka Box Collection) का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसमें केवल टाइगर 3 ही नहीं बाहुबली और केजीएफ 2 भी एनिमल की आंधी में उड़ते हुए दिख रहे हैं. वहीं आने वाले दिनों में फिल्म कौनसा नया रिकॉर्ड अपने नाम करेगी यह देखना भी दिलचस्प होगा. 

सकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन एनिमल ने 61 करोड़ की कमाई भारत में की है, जिसमें हिंदी में 50.5 करोड़, तेलुगू में 10 करोड़, तमिल में 0.4 करोड़, कन्नड़ में 0.9 करोड़, मलयालम में 1 लाख की कमाई फिल्म ने की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 100 करोड़ पार बताया जा रहा है. 

बता दें, हिंदी भाषा में एनिमल की कमाई ने बाहुबली 2, केजीएफ 2 और टाइगर 3 की कमाई को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, पहले दिन बाहुबली 2 ने 41 करोड़ की कमाई हिंदी भाषा में की थी. जबकि केजीएफ 2 ने 53.95 कलेक्शन किया था. वहीं टाइगर 3 ने 44.5 करोड़ की कमाई भारत में गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें , कमाई के मामले में एनिमल अभी पठान और जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. वहीं डंकी और सालार रिलीज होने तक सिनेमाघरों में टिकेगी कि नहीं यह देखना होगा.