Animal वाली बॉडी बनाने के लिए बॉबी देओल ने की थी जीतोड़ मेहनत, वायरल वीडियो देख फैन्स ने भी कहा वाह...

एनिमल में बॉबी देओल के लुक और उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है.

Animal वाली बॉडी बनाने के लिए बॉबी देओल ने की थी जीतोड़ मेहनत, वायरल वीडियो देख फैन्स ने भी कहा वाह...

बॉबी देओल

नई दिल्ली:

एनिमल की पहली झलक के बाद से ही इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जोरों पर थी और रिलीज होने के बाद से फिल्म लवर्स एनिमल के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. खासतौर पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल के फैन्स. भई रणबीर तो लीड रोल में थे उनका जलवा तो रहा है लेकिन एक कैमियो में बॉबी देओल ने ऐसी जान डाली कि फिल्म के ट्रेलर में तो उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया ही अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तब भी लोग इस फिल्म में बॉबी की परफॉर्मेंस से ऊपर नहीं उठ पा रहे हैं. परफेक्ट बॉडी से लेकर लुक्स तक बॉबी ने रंग जमा दिया. उन्होंने दिखा दिया कि उन्हें नया नाम लॉर्ड बॉबी यूं ही नहीं मिला.

फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉबी देओल जमकर पुशअप लगाते दिख रहे हैं. आप जरा गौर करें तो वो किसी सड़क के किनारे दिख रहे हैं और इसके अलावा उन्होंने कोई जिम वीयर नहीं बल्कि ट्राउजर पहना है. ऐसा लग रहा है जैसे कि रणबीर के साथ फाइट सीन से पहले बॉडी को सही शेप दिखाने के लिए बॉबी पुशअप लगा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर ये ट्रेनिंग वीडियो होता तो वो जिम लुक में नजर आते. हालांकि इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई. हम भी बॉबी का लुक देखकर ही अंदाजा लगा रहे हैं कि मामला क्या रहा होगा. खैर जो भी हो लोगों को बॉबी की मेहनत और डेडिकेशन खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बॉबी देओल की इतनी बढ़िया बॉडी है लेकिन घमंड नहीं है. एक ने लिखा, इतना शानदार कैरेक्टर बिल्डअप किया लेकिन जरा में ही खत्म कर दिया.