अनिल कपूर की फिल्म Mr. India नें नजर आए इन बच्चों में से 3 आज बन गए हैं टॉप क्लास एक्टर, किसी को पहचाना क्या?

इस फिल्म में नजर आए सभी बच्चे आज बड़े हो गए हैं और अपनी-अपनी फील्ड में नाम कमा रहे हैं. पर क्या आपको पता है कि फिल्म में नजर आए बच्चों में से तीन बच्चे आज की डेट में बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं और इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं.

अनिल कपूर की फिल्म Mr. India नें नजर आए इन बच्चों में से 3 आज बन गए हैं टॉप क्लास एक्टर, किसी को पहचाना क्या?

इस फोटो में मौजूद हैं बॉलीवुड के 3 बड़े सुपरस्टार्स

नई दिल्ली :

अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया किसे नहीं पसंद है. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी नजर आई थीं. वहीं बच्चों की एक पूरी फ़ौज को भी इस फिल्म में देखा गया था, जिनका भी फिल्म में अहम रोल था. इस फिल्म में नजर आए सभी बच्चे आज बड़े हो गए हैं और अपनी-अपनी फील्ड में नाम कमा रहे हैं. पर क्या आपको पता है कि फिल्म में नजर आए बच्चों में से तीन बच्चे आज की डेट में बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं और इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसमें सभी चाइल्ड आर्टिस्ट को एक साथ देखा जा सकता है. आपको बस इंडस्ट्री पर राज कर रहे उन एक्टर्स को पहचानना है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म मिस्टर इंडिया में बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी, करण नाथ और कोरियोग्राफर/डायरेक्टर/एक्टर अहमद खान भी नजर आए थे. इस फोटो में ये तीनों ही मौजूद हैं. क्या आप बता सकते हैं ये तीनों इस फोटो में कहां हैं? नहीं पहचान पाए अब तक तो बता दें कि तीनों इस तस्वीर में एक साइड ही मौजूद हैं. तस्वीर के राइट साइड में ये तीनों दिग्गज नजर आ रहे हैं. फोटो में राइट साइड में जिस लड़के को आप ताली बजाते हुए देख सकते हैं, वो अहमद खान हैं. उनके आगे बैठा लड़का आफताब शिवदासानी हैं. और अहमद खान के बगल में चश्मा लगाए बैठा लड़का करण नाथ हैं. करण नाथ ये दिल आशिकाना फिल्म में हीरो थे. 

elp15k88

फिल्म मिस्टर इंडिया में वैसे तो सभी बच्चों ने दमदार एक्टिंग की थी, लेकिन कुछ ही हैं जो इंडस्ट्री में आज भी सक्रिय हैं. इनमें से तो कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट चकाचौंध भरी इस दुनिया से गायब ही हो गए हैं और उनके बारे में अब कोई जानकारी नहीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com