अनिल कपूर ने 'नायक' के 20 साल होने पर किया खुलासा, उनसे पहले शाहरुख और आमिर को ऑफर हुई थी फिल्म

अनिल कपूर ने बताया कि 'नायक' के लिए वे डायरेक्टर की पहली चॉइस नहीं थे. उनसे पहले यह फिल्म शाहरुख और आमिर को ऑफर की गई थी, जिन्होंने इसे करने से मना कर दिया था.

अनिल कपूर ने 'नायक' के 20 साल होने पर किया खुलासा, उनसे पहले शाहरुख और आमिर को ऑफर हुई थी फिल्म

अनिल कपूर के 'नायक' को हुए 20 साल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है और यह तस्वीर उनकी बहुचर्चित फिल्म 'नायक' का एक स्टिल है. साल 2001 में आई नायक को आज 20 साल पूरे हो गए हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि 20 साल पहले वे रील लाइफ में एक दिन के सीएम थे और बाकी इतिहास है. इस फिल्म को लेकर लोगों ने अलग अलग राय दी पर अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म के मैसेज में भरोसा था इसलिए उन्होंने यह फिल्म की और अब हम नायक के 20 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

20 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी और पात्रों का अभिनय जबरदस्त था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को बहुत सफलता नहीं मिली, लेकिन धीरे-धीरे गुजरते वक्त के साथ इस फिल्म ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली और अब इस फिल्म को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कल्ट फिल्मों में शुमार किया जाता है. अनिल कपूर ने हाल ही में बताया कि इस फिल्म के लिए वे डायरेक्टर की पहली चॉइस नहीं थे. उनसे पहले यह फिल्म शाहरुख और आमिर को ऑफर की गई थी, जिन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया और बाद में अनिल कपूर ने यह फिल्म की.

अनिल कपूर ने बताया कि वे आज भी अपने फैसले से बहुत खुश हैं कि उन्होंने यह फिल्म की. शाहरुख और आमिर के इनकार के बाद उन्होंने खुद इस फिल्म के लिए डायरेक्टर को अप्रोच किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर ने लीड रोल निभाया था और उनके साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अमरीश पुरी (Amrish Puri) और परेश रावल (Paresh Rawal) जैसे दिग्गज सितारों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com