अनिल कपूर ने वरुण और कियारा के साथ किया डांस, वीडियो देख कर फैंस बोले- आप जैसी एनर्जी किसी में नहीं

वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' बॉक्स-ऑफिस धमाल मचा रही है. इसी बीच वरुण धवन ने  सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कियारा और वरूण के साथ अनिल कपूर डांस करते दिख रहे हैं.

अनिल कपूर ने वरुण और कियारा के साथ किया डांस, वीडियो देख कर फैंस बोले- आप जैसी एनर्जी किसी में नहीं

अनिल कपूर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' बॉक्स-ऑफिस धमाल मचा रही है. इसी बीच वरुण धवन ने  सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कियारा और वरूण के साथ अनिल कपूर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि तीनों बढ़िया डांस कर रहे हैं, लेकिन अनिल कपूर कियारा और वरूण पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. उनकी एनर्जी लेवल गजब की है. फैंस को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है.   

वरूण धवन ने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, हर किसी को कुछ न कुछ अनिल कपूर जैसी एनर्जी की जरूरत होती है. मैं और कियारा कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इस पर काफी लाइक कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, जुदाई में उन्होंने गजब डांस किया था. वहीं एक दूसर फैन ने लिखा है, इस उम्र में ये एनर्जी. गजब.  

बता दें कि अनिल कपूर की फिल्म बीते 24 जून को रिलीज हुई. अपनी रिलीज के पांचवे दिन तक यह फैमिली ड्रामा फिल्म 50 करोड़ रुपये के आंकड़े के काफी करीब पहुंच गई. इस फिल्म की कमाई से मेकर्स बेहद खुश हैं. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड साझा करते हुए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फैमिली ड्रामा फिल्म है. वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति-पत्नी के रोल में हैं, जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण के पेरेंट्स के रोल में हैं. फिल्म में पिता और बेटे के रिश्तों को दिखाया गया है.