उगते सूरज के साथ रेस लड़ाते नजर आए अनिल कपूर, फैंस बोले- 64 की उम्र में इतना स्टैमिना...

अनिल कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर उगते सूरज के साथ रेज करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनका स्टैमिना देखने लायक है

उगते सूरज के साथ रेस लड़ाते नजर आए अनिल कपूर, फैंस बोले- 64 की उम्र में इतना स्टैमिना...

उगते सूरज के साथ रेस लड़ाते नजर आए अनिल कपूर

नई दिल्ली:

60 साल के बूढ़े या 60 साल के जवान. बॉलीवुड के लखन वैसे तो साठ साल की दहलीज पार कर चुकी है, लेकिन फिटनेस में वो लाजवाब हैं. लुक्स में भी उम्र का कोई निशान चेहरे पर नजर नहीं आता. बालों को तो खैर डाई किया जा सकता है. लेकिन उम्र के बेरहम निशान अनिल कपूर को छू कर गुजर रहे हों ऐसा भी नहीं दिखता. उनका लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट तो और भी चौंकाने वाला है. जिसमें अनिल कपूर कुछ ऐसा कारनामा कर रहे हैं कि आप फिर उन्हें देखकर यही सोचेंगे कि क्या ये साठ पार का कोई शख्स है.

रितेश देखमुख ने जमकर की तारीफ
अनिल कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर उगते सूरज के साथ रेज करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनका स्टैमिना देखने लायक है. वे इस उम्र में भी तेजी से दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 64 की उम्र में इतना स्टैमिना यकीन नहीं हो रहा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सुपर तारीफ के काबिल है, बता दें कि रितेश देखमुख ने जमकर एक्टर की तारीफ की है. 

अनिल का फिटनेस सीक्रेट
इस कदर भागते हुए अनिल को देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि शायद ये उनकी फिटनेस का राज भी हो. सुबह जल्दी जागना. और हैंडसम हंक बन कर बीच की ताजी हवा के बीच इस तरह हैवी वर्कआउट करना. शायद ताउम्र जवां दिखने का अनिल कपूर का यही सीक्रेट है. खबर लिखे जाने तक अनिल कपूर के इस इंस्टापोस्ट को महज एक घंटे में छह हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और उनकी एनर्जी की दाद देते नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com