‘ता रा रम पम’ में सैफ अली खान की बेटी ‘प्रिंसेस’ जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें लेटेस्ट PHOTO

4 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म में रानी-सैफ की बेटी बनीं एंजेलिना इदनानी (Angelia idnani)अब बड़ी हो गई हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो देख लोग भी यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही बच्ची है.

‘ता रा रम पम’ में सैफ अली खान की बेटी ‘प्रिंसेस’ जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें लेटेस्ट PHOTO

एंजेलिना इदनानी की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

साल 2007 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘ता रा रम पम' आई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में रानी और सैफ के बच्चों का किरदार अली हाजी और एंजेलिना इदनानी (Angelia idnani) ने निभाया था. फिल्म में सैफ और रानी की बेटी का नाम ‘प्रिंसेस' था. 14 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म में रानी-सैफ की बेटी बनीं एंजेलिना अब बड़ी हो गई हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो देख लोग भी यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही बच्ची है.

एंजेलिना इदनानी की लेटेस्ट फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर एंजेलिना इदनानी की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि 500 लड़कियों के बीच एंजेलिना इस रोल के लिए सेलेक्ट हुई थी. एंजेलिना इदनानी की जो लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, उसमें उन्हें वन शोल्डर ड्रेस में देखा जा सकता है. एंजेलिना (Angelia idnani) के फैन पेज से इस फोटो को शेयर किया गया है. इसमें एंजेलिना काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वे जिस तरह से तस्वीर में पोज दे रही हैं, उसे देखने के बाद लोग भी उनकी खूबसूरती के कायल होते जा रहे हैं.

एक यूजर ने एंजेलिन इदनानी (Angelia idnani) की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत बड़ी हो गई हो'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हमेशा की तरह खूबसूरत'. फिल्म ता रा रम पम में एंजेलिना के काम को लोगों ने काफी पसंद किया था. हालांकि इसके बाद वे अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com