मराठी फिल्म 'चंद्रमुखी' में अमृता खानविलकर की 'लावणी' का दर्शकों पर चला जादू, व्यूज हुए 2 करोड़ के पार

अमृता खानविलकर की मराठी फिल्म चंद्रमुखी का गाना चंद्रा यू ट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. अमृता खानविलकर की शानदार लावणी परफॉर्मेंस और श्रेया घोषाल की सुरीली आवाज का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है.

मराठी फिल्म 'चंद्रमुखी' में अमृता खानविलकर की 'लावणी' का दर्शकों पर चला जादू, व्यूज हुए 2 करोड़ के पार

अमृता खानविलकर का लावणी डांस हुआ पॉपुलर

नई दिल्ली :

अमृता खानविलकर की मराठी फिल्म चंद्रमुखी का गाना चंद्रा यू ट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. अमृता खानविलकर की शानदार लावणी परफॉर्मेंस और श्रेया घोषाल की सुरीली आवाज का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. आलम ये है कि इस गाने को रिलीज होने के कई दिन गुजरने के बावजूद फैन्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. न सिर्फ मराठी बल्कि गैर मराठी फैन्स भी इस गाने का लुत्फ उठा रहे हैं. इस गाने ने पहले सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड किया और अब भी इसकी दीवानगी बदस्तूर जारी है.

गाने का जादू चलने के एक नहीं बहुत से कारण है. लावणी के लिए एकदम पारंपरिक अंदाज में सजी धजी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर, जिनके माथे पर अर्द्धचंद्राकार बिंदी, नाक में मराठी नथ और बालों में खूबसूरत गजरा सजा है. महाराष्ट्रियन साड़ी में उनकी खूबसूरती और निखर कर आ रही है. उस पर उनकी दिल चुरा लेने वाली लावणी, जिसका नशा आसानी से नहीं उतर सकता. उस पर सोने पर सुहागा का काम किया है श्रेया घोषाल की आवाज ने, जिसने पूरे गाने में चार चांद लगा दिए हैं. यही वजह है कि फैन्स चाह कर भी इस गाने को सुनने और देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यू ट्यूब पर इस गाने को 2 करोड़ से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. खास बात यह है कि गैर मराठी फैन्स भी अमृता खानविलकर की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा कि मैं पंजाबी हूं उसके बावजूद इस गाने को पसंद करता हूं. इस गाने का म्यूजिक और आर्ट सबसे परे है. एक फैन ने लिखा कि इस गाने को देखने के बाद मराठी कल्चर को पसंद करने लगा हूं. पश्चिम बंगाल के एक फैन ने लिखा मराठी का एक शब्द समझ नहीं आता, लेकिन इस गाने से काफी कनेक्टेड फील करती हूं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)