अमृता और अनमोल ने हनीमून वीडियो में किया खुलासा, एक आदमी उनकी खूबसूरती पर हो गया था फिदा

अमृता और आरजे अनमोल ने अपना हनीमून वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बाली की एक घटना के बारे में बताया, जब एक व्यक्ति चाहता था कि वह उसकी पत्नी के साथ समय बिताए. क्योंकि वह उस कपल को सुंदर लगी थीं.

अमृता और अनमोल ने हनीमून वीडियो में किया खुलासा, एक आदमी उनकी खूबसूरती पर हो गया था फिदा

हनीमून पर अमृता राव और आरजे अनमोल

नई दिल्ली :

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपना हनीमून वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बाली की एक घटना के बारे में बताया, जब एक व्यक्ति चाहता था कि वह उसकी पत्नी के साथ समय बिताए. क्योंकि वह उस कपल को सुंदर लगी थीं. अपने इस वीडियो में एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने अपने बाली हनीमून की झलकियां और किस्से किए हैं. अपने YouTube चैनल कपल ऑफ थिंग्स के लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने बताया कि वे अपने हनीमून के लिए बाली गए थे. आरजे अनमोल ने कहा कि अमृता द्वारा जूलिया रॉबर्ट्स की ईट प्रेयर लव (2010) देखने के बाद कपल बाली गए थे.  

अपने हनीमून से एक क्लिप शेयर करते हुए अनमोल ने अमृता से कहा, "वह एक खूबसूरत पल था.  फैंस को क्लिप दिखाने से पहले अनमोल ने कहा, "वहां एक स्थानीय व्यक्ति अपने परिवार के साथ था. उसकी पत्नी गर्भवती थी. वह हमारे पास आया, अमृता को इशारा किया और ऐसा कहा.

इसके बाद अनमोल ने एक क्लिप चलाया, जिसमें एक व्यक्ति उससे बात कर रहा था और अपनी पत्नी और फिर अमृता की ओर इशारा कर रहा था. वह गर्भवती है, अपनी पत्नी की ओर इशारा करते हुए उस व्यक्ति ने कहा. वह बच्चे को अमृता की तरह सुंदर देखना चाहते थे. बाद में अमृता को मुस्कुराते हुए और सिर हिलाते हुए दिख रही हैं.  
क्लिप समाप्त होने के बाद अमृता ने फैंस से कहा, वे नहीं जानते थे कि मैं एक एक्ट्रेस थी. लेकिन उन्हें मेरा चेहरा पसंद आया.

वह एक गर्भवती महिला थी, शायद यह उनकी परंपरा में हो कि अगर एक गर्भवती महिला को एक सुंदर बच्चा चाहिए तो उन्हें एक सुंदर चेहरा देखना चाहिए. उन्होंने मुझसे आने और उनके साथ कुछ समय बिताने का अनुरोध किया. यह मेरे लिए बहुत अच्छा था.  
 
ये भी देखें : तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें