अमृता राव की ऑपरेशन थिएयर की अनसीन तस्वीर वायरल, कठिन समय में पति ने दिया साथ तो फैन्स बोले- इसे कहते हैं असली प्यार 

साल 2014 में अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की थी. बता दें की कपल के एक बेटा है. साल 2020 में दोनों को बेटा हुआ था. जिसका नाम वीर है. वहीं अब 2 साल बाद कपल का एक अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अमृता राव की ऑपरेशन थिएयर की अनसीन तस्वीर वायरल, कठिन समय में पति ने दिया साथ तो फैन्स बोले- इसे कहते हैं असली प्यार 

अमृता राव की अनसीन तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

विवाह फिल्म से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव अक्सर अपने अनोखे अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में अमृता राव की एक अनसीन तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्वीर तब की है जब से अपने बेटे वीर को जन्म देने वाली थीं. इस तस्वीर में वे ऑपरेशन थिएटर में लेटी दिखाई दे रही हैं. उनके साथ उनके पति आरजे अनमोल भी हैं. वहीं पति को इस तरह साथ देता देख फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

साल 2014 में अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की थी. बता दें की कपल के एक बेटा है. साल 2020 में दोनों को बेटा हुआ था. जिसका नाम वीर है. वहीं अब 2 साल बाद कपल का एक अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फोटो में देखा जा सकता है की अमृता ऑपरेशन थिएटर में लेटी हैं उनके साथ उनके पति अनमोल भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. इस खास मौके पर वे अपनी पत्नी का साथ देते दिख रहे हैं.

अमृता की इस तस्वीर पर फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है क्या जोड़ी है तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा इसे कहते हैं प्यार जो हमेशा साथ दे. आपको बता दें की अमृता राव ने साल 2002 से फिल्म 'अब के बरस' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. और आज वे लोगों की फेवरेट बन गईं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर