अमिताभ बच्चन की 'मधुशाला' को NFT के नीलामी के पहले दिन मिली 3 करोड़ से ज्यादा की बोली, बिग बी ने किया शुक्रिया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर कहब चर्चाओं में बने हुए हैं. NFT में उनके कवि हरि‌वंशराय बच्चन की प्रसिद्ध रचना 'मधुशाला' की नीलामी के पहले दिन ही 3 करोड़ की बोली मिली है.

अमिताभ बच्चन की 'मधुशाला' को NFT के नीलामी के पहले दिन मिली 3 करोड़ से ज्यादा की बोली, बिग बी ने किया शुक्रिया

NFT में 'मधुशाला' को मिली 3 करोड़ की नीलामी

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर कहब चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल 'मधुशाला' NFT को नीलामी शुरू की गई है. इसके नीलामी के पहले दिन ही दिन 3.13 करोड़ रुपये की बोली लगाई गई है. ये नीलामी 4 नवंबर तक जारी रहने वाली है. NFT में कवि हरि‌वंशराय बच्चन की प्रसिद्ध रचना 'मधुशाला' अमिताभ की आवाज में है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस विषय में एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है '@beyondlife.clubofficial के साथ मेरी NFT ड्रॉप घोषणा के लिए सभी शुभकामनाओं और शानदार स्वागत के लिए धन्यवाद, मेरे सभी शुभचिंतकों और मित्रों की ओर से ढेरों संदेश. शुक्रिया दोस्तो'. फैन्स उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Lots of love and respect sir'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं, और शो जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई थी, जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आए थे. उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'बटरफ्लाई', 'मेडे', 'गुडबाय' और नाग अश्विन की एक फिल्म शामिल है. इस तरह अमिताभ बच्चन का फिल्मों का लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है. इन फिल्मों में वह कुछ हटकर किरदार निभा रहे हैं.