IND vs NZ: भारत ने सुपरओवर में न्यूजीलैंड को फिर हराया, तो अमिताभ बच्चन बोले- हाई हाई दईया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सुपर ओवर में न्यूजीलैंड हार पर ट्वीट किया है. उनके ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

IND vs NZ: भारत ने सुपरओवर में न्यूजीलैंड को फिर हराया, तो अमिताभ बच्चन बोले- हाई हाई दईया

भारत और न्यूजीलैंड के मैच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • भारत ने सुपरओवर में न्यूजीलैंड को फिर हराया
  • अमिताभ बच्चन ने किया मजेदार ट्वीट
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

IND vs NZ: न्यूजीलैंड का भाग्य सुपर ओवर में शायद उससे रूठा हुआ है क्योंकि शुक्रवार को एक बार फिर वह सुपर ओवर में भारत से हार गई और ऐसा पांच मैचों की मौजूदा सीरीज में दूसरी बार हुआ है. यहां स्काई स्टेडियम में चौथे टी-20 मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट पर 165 रन बनाए. न्यूजीलैंड ने भी 20 ओवर में सात विकेट पर 165 रन बनाए. निर्धारित ओवरों में मैच टाई रहा और इसी कारण सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ. अब इस पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मजेदार अंदाज में ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: "न्यूजीलैंड गेंद बल्ला खेलें, खेलें भारत संग, तीन शून्य, से हार चुके हैं, फिर भी उड़ें न रंग. दुई बार एक के बाद एक हैं  खेलें, सुपर ओवर, भैया दूनहि बार पछाड़ दिए हैं - अब बोलें "हाई हाई दैइया." अमिताभ बच्चन ने इस तरह कविता के अंदाज में न्यूजीलैंड की हार पर यह ट्वीट किया. फैन्स भी उनके अंदाज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि सुपरओवर में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की और एक विकेट खोकर 13 रन बनाए. भारत ने लोकेश राहुल के रूप में सुपर ओवर में अपना विकेट खोया लेकिन आउट होने से पहले राहुल एक चौका और एक छक्का लगा चुके थे. कप्तान विराट कोहली ने पांचवीं गेंद पर चौका मार भारत की जीत दिलाई और पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से आगे कर दिया.

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video

न्यूजीलैंड की यह सुपर ओवर में छठी हार है जबकि एक बार उसे जीत मिली है. भारत का यह तीसरा मैच था, जो टाई रहा. इससे पहले इसी सीरीज के तीसरे मैच में मैच टाई रहा था और सुपर ओवर में गया था. 2007 टी-20 विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टाई मैच खेला था. अपने नियमित कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियम्सन के बिना उतरी न्यूजीलैंड के लिए के लिए 166 रन बनाना आसान नहीं था. किवी टीम ने कोलिन मुनरो (64) और टिम सेइफर्ट (57) के दम पर मैच को लगभग जीत ही लिया था. लेकिन वो मैच फिनिश नहीं कर पाए और यह टाई हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...