अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर शेयर की फैमिली फोटो, इस अंदाज में दिखे बेटा-बहू, नाती-पोती और पत्नी

फोटो में आप अमिताभ बच्चन को उनकी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या, अभिषेक, जया, श्वेता, आराध्या, अगस्त्य देखे जा सकते हैं.

अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर शेयर की फैमिली फोटो, इस अंदाज में दिखे बेटा-बहू, नाती-पोती और पत्नी

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. अमिताभ बच्चन के हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं और उस पर जमकर प्यार बरसाते हैं. इसी क्रम में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अपनी एक फोटो शेयर कर दी है, जिस पर लोग जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने दिवाली के मौके पर एक फैमिली फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनके परिवार के हर एक सदस्य को देखा जा सकता है.

Sooryavanshi Box Office Collection Day 2: 'सूर्यवंशी' 2 दिन में 50 करोड़ के पार, विदेश में भी धूम

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फैमिली फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Photo) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘फैमिली प्रेज एंड सेलिब्रेट्स टूगेदर. इस पावन अवसर पर, शुभकामनाएं~दीपावली मंगलमय हो'. बिग बी के इस पोस्ट पर 8 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. फोटो में आप अमिताभ बच्चन को उनकी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या, अभिषेक, जया, श्वेता, आराध्या, अगस्त्य देखे जा सकते हैं. सभी सोफे पर बैठकर पोज दे रहे हैं. इस फैमिली पिक में सभी की खुशी देखते ही बन रही है.

गौरतलब है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में अमिताभ को इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा स्टारर सस्पेंस थ्रिलर मूवी चेहरे में देखा गया था. इस फिल्म के चर्चे तो बहुत थे, लेकिन रिलीज होने के बाद यह दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब साबित हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com