लद्दाख की बच्ची ने क्यूट अंदाज में गाया 'वंदे मातरम' तो अमिताभ बच्चन ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में लद्दाख की एक बच्ची बड़े ही शानदार तरीके से राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' गाती नजर आ रही हैं.

लद्दाख की बच्ची ने क्यूट अंदाज में गाया 'वंदे मातरम' तो अमिताभ बच्चन ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

बच्ची ने राष्ट्रीय गीत गाकर जीता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का दिल

खास बातें

  • लद्दाख की बच्ची ने गाया 'वंदे मातरम'
  • वीडियो पोस्ट कर बिग बी ने जताई खुशी
  • अमिताभ बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' में खूब धूम मचा रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछने के साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे ढेर सारी बातें भी करते हैं. इन सबसे अलग सीनियर बच्चन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. रोजाना दमदार वीडियो और फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में लद्दाख की एक बच्ची बड़े ही शानदार तरीके से राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' गाती नजर आ रही है.

'बिग बॉस 13' में शामिल होने के लिए इस एक्ट्रेस ने दे डाली यह कुर्बानी, जानकर कहेंगे OMG!

वीडियो में लद्दाख की यह नन्ही बच्ची मशहूर सिंगर ए.आर. रहमान का गाना गाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में इसे ऐसे देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वंदे मातरम." उनका इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं, इसके साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

तेज धार नदी में तैरती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका


सिर्फ फोटो ही नहीं, बिग बी (Amitabh Bachchan) अकसर अपने ट्विटर एकाउंट से शायरी या कविताएं भी साझा करते हैं. इस वीडियो से पहले अमिताभ बच्चन ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह चारों तरफ से फैंस से घिरे नजर आ रहे थे. फोटो में फैंस बिग बी के साथ सेल्फी ले रहे थे. 

शाहरुख खान ने बताया अपना सबसे बड़ा डर, बोले- मुझे लगता है कोई मेरे हाथ काट डालेगा- देखें वीडियो

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'कौन बनेगा करोड़पति' के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों से भी धमाल मचाने वाले हैं. कुछ ही दिन पहले अमिताभ बच्चन का 'गुलाबो सिताबो' से जुड़ा लुक सामने आया था, जिसमें वह बुजुर्ग के रूप में नजर आ रहे थे. इस फिल्म में बिग बी बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'चेहरे' में भी नजर आने वाले हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...