जान हथेली पर लेकर स्टंट किया करते थे फिल्म स्टार्स, अमिताभ बच्चन ने बताया कैसे राम भरोसे होता था सब

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्च ने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि उन दिनों एक्शन सीन करने में किस तरह के खतरे हुआ करते थे.

जान हथेली पर लेकर स्टंट किया करते थे फिल्म स्टार्स, अमिताभ बच्चन ने बताया कैसे राम भरोसे होता था सब

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुराने दिनों की याद

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन लंबे समय से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. वह तब से काम कर रहे हैं जब 'ब्लैक एंड व्हाइट' फिल्में आम बात थीं और एक्टर्स को आसानी और सुरक्षा के साथ एक्शन सीक्वेंस करने में मदद करने के लिए कोई बॉडी डबल या टेक्नोलॉजी नहीं थी. कुछ समय पहले बिग बी ने उन दिनों को याद किया और शेयर किया कि कैसे उस समय एक्शन सीन करना आज से बिल्कुल अलग था. बिग बी को वो दिन याद आए जब हार्नेस या वीएफएक्स के बिना एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जाते थे. 

1969 में 'सात हिंदुस्तानी' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में कई दशक हो गए हैं. 200 से ज्यादा फिल्मों में लीड रोल निभाने वाले महानायक ने जंजीर, शोले, अमर अकबर एंथोनी, डॉन और कई एक्शन फिल्मों में काम किया है. अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बॉलीवुड के शहंशाह ने फिल्मों के लिए एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अपनी जान जोखिम में डालने वाले दिन याद किए.

बिग बी ने अपनी पिछली फिल्मों में से एक की एक मोनोक्रोमैटिक इमेज शेयर की जिसमें उन्हें एक चट्टान से कूदते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक्शन सीक्वेंस के लिए 30 फुट की चट्टान से कूदना...कोई हार्नेस नहीं, कोई फेस रिप्लेसमेंट नहीं, कोई वीएफएक्स नहीं.. और लैंडिंग..गलती से...गद्दों पर..अगर आप लकी रहे. वे भी क्या दिन थे."

पुराने दिनों में काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करने के कुछ ही मिनटों बाद उनके कई एक्साइटेड फैन्स कमेंट सेक्शन में आए और एक डेडिकेटेड स्टार होने के लिए बिग बी की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "आप हमेशा बेस्ट थे और रहेंगे अमितजी." एक ने लिखा, "ऐसे ही थोड़े ना सर महानायक कहलाते हैं. अमिताभ सर की फिल्म में एक्शन असल, क्लासिक और देखने लायक था." तीसरे ने कमेंट किया, "सही है सर, हमने आपको असल एक्शन हीरो क्यों कहा. सलाम." संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाया. बता दें कि पिछले साल बिग बी को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनॉन के साथ एक्शन फिल्म गणपथ में देखा गया था. वह फिलहाल पैन इंडिया फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग कर रहे हैं और रजनीकांत के साथ अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com