अमिताभ बच्चन को कॉलेज में इस नाम से पुकारती थीं लड़कियां, नाम जान रोक नहीं पाएंगे हंसी

अमिताभ बच्चन ने अपनी कॉलेज के दिनों से जुड़ा खास खुलासा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. बिग बी ने एक कंटेस्टेंट्स को केबीसी 14 के सेट पर बताया है कि कॉलेज में उन्हें लड़कियां क्या कहकर पुकारती थी.

अमिताभ बच्चन को कॉलेज में इस नाम से पुकारती थीं लड़कियां, नाम जान रोक नहीं पाएंगे हंसी

कॉलेज में अमिताभ बच्चन को इस नाम से पुकारती थीं लड़कियां

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में कई तरह के कंटेस्टेंट आते हैं, जिनके साथ बिग बी गेम खेलते हैं और उनसे ढेर सारी बातें भी करते हैं. कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए खुद अमिताभ बच्चन भी अपने बारे में खास खुलासे करते रहते हैं. अब उन्होंने अपनी कॉलेज के दिनों से जुड़ा खास खुलासा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. बिग बी ने एक कंटेस्टेंट्स को केबीसी 14 के सेट पर बताया है कि कॉलेज में उन्हें लड़कियां क्या कहकर पुकारती थी. 

दरअसल केबीसी 14 में हाल ही में मध्य प्रदेश के भूपेंद्र चौधरी हॉट सीट पर पहुंचे. मस्तमौला अंदाज वाले इस कंटेस्टेंट्स ने शो के अंदर अमिताभ बच्चन से ढेर सारी बातें की. साथ ही अपने बारे में भी खास खुलासे किए. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में भूपेंद्र चौधरी ने शो में अमिताभ बच्चन से खास सवाल किया. उन्होंने बिग बी से कहा, 'मेरे कॉलेज में 5-6 लड़कियां थी. वह सभी मुझे शाहरुख खान कहती हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद अमिताभ बच्चन भूपेंद्र चौधरी की हंसी को शाहरुख खान की हंसी की तरह बताने लगते हैं. वहीं फिर कंटेस्टेंट बिग बी से पूछता है, 'आपको आपकी क्लास की लड़कियां इस हीरो से संबोधित करती थीं ? इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'वह हमको ऊंट बुलाती थीं.' सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस और शो के दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.