विज्ञापन

33 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे रजनीकांत-अमिताभ, कल्कि 2898 AD के बाद इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना पाएंगे बिग बी

फिल्म निर्माण का जिम्मा संभाल रही लायका प्रोडक्शन ने बिग बी को फिल्म में सत्यदेव के तौर पर इंट्रोड्यूस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वे इसे अपने लिए गर्व की बात बता रहे हैं.

33 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे रजनीकांत-अमिताभ, कल्कि 2898 AD के बाद इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना पाएंगे बिग बी
तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के लिए तैयार हैं सीनियर बच्चन
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन बहुत जल्द तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में बिग बी की एक्टिवनेस इस कहावत को चरितार्थ कर रही है कि उम्र बस एक नंबर है. ऐसा हम इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि करियर के आखिरी पड़ाव में बॉलीवुड शहंशाह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी लेटेस्ट मूवी वेट्टैयन के साथ नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म निर्माण का जिम्मा संभाल रही लायका प्रोडक्शन ने बिग बी को फिल्म में सत्यदेव के तौर पर इंट्रोड्यूस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वे इसे अपने लिए गर्व की बात बता रहे हैं. 23 सेकंड लंबे वीडियो क्लिप में बिग बी फिल्म के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वेट्टैयन के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाल रहे लायका प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बिग बी को इंट्रोड्यूस करते हुए 23 सेकेंड का वीडियो क्लिप शेयर करने के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. 10 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में वेट्टैयन को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित कुल चार भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती, पुष्पा फेम फहद फासिल, मंजू वारियर और दुशारा विजयन जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

33 साल बाद रजनीकांत के साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत को एक साथ दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं. दर्शक फिल्म में दोनों महान कलाकारों को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात यह है कि पूरे 33 साल बाद बिग बी और रजनीकांत एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले भी दोनों बड़े कलाकार कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. आखिरी बार दोनों 1991 में रिलीज हुई फिल्म हम में एक साथ नजर आए थे. इसके अलावा अंधा कानून और गिरफ्तार मूवी में भी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ की ठुकराई फिल्म ने बुलंद कर डाला विनोद खन्ना का सितारा, एक फिल्म से बन गए सुपरस्टार, हुई बजट से 10 गुना ज्यादा कमाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मनोज बाजपेयी की प्राइम वीडियो की वेब सीरीज में पाताल लोक के हाथी राम चौधरी की एंट्री, द फैमिली सीजन 3 में होगा डबल ट्विस्ट
33 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे रजनीकांत-अमिताभ, कल्कि 2898 AD के बाद इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना पाएंगे बिग बी
अमेरिका की ध्रुवी पटेल ने जीता मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024 का खिताब
Next Article
अमेरिका की ध्रुवी पटेल ने जीता मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024 का खिताब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com