अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का Income Tax, जान कर हो जाएंगे हैरान...

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये कर के रूप में जमा किए हैं.

अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का Income Tax, जान कर हो जाएंगे हैरान...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने भरा 70 करोड़ का टैक्स
  • वित्त वर्ष 2018-19 के लिए भरे टैक्स
  • उनके प्रवक्ता ने दी यह जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये कर के रूप में जमा किए हैं. उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा, "अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये कर के रूप में अदा किए." हाल के समय में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया था. उन्होंने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 10-10 लाख रुपये सहायता राशि दी थी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हाल में रिलीज हुई 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. 

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य भुमिकाओं में हैं. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. खबर यह भी है कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ एक "मिस्ट्री थ्रिलर" फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. बता दें कि यह पहली बार है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी किसी फिल्म में एकसाथ काम करेंगे. 

Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी की फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है. रूमी जाफरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. जाफरी ने एक बयान में कहा, "फिल्म एक सामूहिक प्रयास होता है और जब आपके पास कैमरे के सामने सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक होते हैं और लेंस के पीछे एक अनुभवी निर्माता होता है जो आपका समर्थन करता है और सभी रचनात्मक प्रयासों में मार्गदर्शन करता है, तो फिल्म बनाना एक शानदार अनुभव होता है."  

बॉलीवुड एक्टर का नेताओं पर तंज, कहा- बिना चुनाव मुकेश अंबानी को बना दें PM...

 फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाना है. निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि वह दो सितारों के साथ इस फिल्म को बनाने का इंतजार कर रहे हैं.    फिल्म में अन्नू कपूर भी हैं. फिल्म की शूटिंग 10 मई से शुरू होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)