अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र फर्स्ट लुक आउट, पाप का नाश करने आ रहे हैं गुरु

अयान मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन गुरु के रोल में हैं.

अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र फर्स्ट लुक आउट, पाप का नाश करने आ रहे हैं गुरु

Amitabh Bachchan की फिल्म ब्रह्मास्त्र फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली :

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji ) ने आज यानी गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन गुरु के रोल में हैं. अमिताभ बच्चन के पोस्टर को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने संकेत दिया कि फिल्म में उनका कैरेक्टर क्या होगा. साथ ही इंस्टाग्राम पर कैप्शन में अयान ने ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने के लिए अमिताभ बच्चन का आभार व्यक्त किया. 

इस फोटो को अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, गुरु है गंगा ज्ञान की. काटे भाव का पाश. गुरू उठा ले अस्त्र जब. करे पाप का नाश. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, एक ऐसी रोशनी जिसमें है... हर अंधेरे को हराने की शक्ति. यहां आता है गुरु! बुद्धिमान नेता जो प्रभास्त्र धारण करते हैं. प्रकाश की तलवार! ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हो रहा है.

अयान ने लिखा, "प्राचीन भारतीय आध्यात्मिकता और आधुनिक भारत के इस मिश्रण ने वास्तव में उन्हें आकर्षित किया था. यही कारण है कि वह ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए.  उनके रूप में शानदार ऊर्जा हमारे पास है. आज मेरे दिल में उत्साह और सम्मान है, जब हम गुरु का पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं. "गुरुसाक्षात् परब्रह्म तस्मे: श्री गुरुवे नम:" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. मौनी ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ का पोस्टर भी शेयर किया है. वहीं नागार्जुन ने भी ट्वीट किया, "अद्भुत और प्रेरक Sr. Bachchan के साथ फिर से काम करके बहुत खुश हूं." ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.