नहीं देखी होगी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ये 10 अनदेखी तस्वीरें, 5वीं देखकर छूटेगी हंसी तो 7वीं को कहेंगे-क्यूट जोड़ी

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिए बिना नहीं रह पाएंगे.

नहीं देखी होगी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ये 10 अनदेखी तस्वीरें, 5वीं देखकर छूटेगी हंसी तो 7वीं को कहेंगे-क्यूट जोड़ी

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की दस अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने बीते दिन अपनी शादी की 50वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है. इस मौके पर श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीर के साथ स्पेशल मैसेज शेयर किया है, जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. लेकिन हम आपके लिए बॉलीवुड के दिग्गज की 10 ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपको भी कपल की बॉन्डिंग और रिश्ते की मजबूती का पता लग जाएगा. इतना ही नहीं कुछ तस्वीरें देख आप की हंसी भी छूटेगी. साल 1973 में एक-दूसरे से शादी करने वाले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली तस्वीर बेटी श्वेता बच्चन द्वारा 50वीं सालगिरह पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी में तो वहीं अमिताभ बच्चन फ्लोरल प्रिंट शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को देख रहे हैं. 

तीसरी तस्वीर दोनों स्टार्स की जवानी की एक ब्लैक एंड वाइट क्लोजअप तस्वीर है, जिसे बेटी श्वेता बच्चन ने शेयर किया है.

चौथी तस्वीर अमिताभ और जया बच्चन के हनीमून की है, जिसमें दोनों विंटर आउटफिट में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं. यह भी तस्वीर बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने शेयर की थी.

छठी तस्वीर में जया बच्चन को अमिताभ बच्चन के बालों में कंघी करते हुए दिख रही हैं. वहीं इस खरी तस्वीर को बेटी ने शेयर किया है. 

सातवीं तस्वीर बिग बी ने कुछ दशक पहले दीवाली की शुभकामनाए देते हुए अपनी और जया बच्चन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों फूलझ़ड़ी जलाते हुए नजर आ रहे थे.

नौंवी तस्वीर बेटे अभिषेक बच्चन ने भी प्यार में एक-दूसरे को टकटकी लगाए देख रहे कपल की एक प्यारी पुरानी तस्वीर शेयर की थी. 

दंसवी तस्वीर में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन घर पर चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. ये दोनों की हालिया तस्वीर लग रही है.

बता दें, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन  सिलसिला, शोले, जंजीर, चुपके चुपके, और कभी खुशी कभी गम सहित कईं क्लासिक्स फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिन्हें फैंस ने भी काफी पसंद की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू