अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर की पोस्ट, लिखा- शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो साझा की है, जिसमें वह ऊपर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक कविता भी साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर की पोस्ट, लिखा- शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पोस्ट शेयर कर दी जिंदगी से जुड़ी सीख

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की इंस्टाग्राम पोस्ट
  • कविता साझा कर एक्टर ने दी फैंस को जिंदगी से जुड़ी सीख
  • अमिताभ बच्चन ने कहा कि शोर कभी भी मुश्किलों को...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए भी अमिताभ बच्चन अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो साझा की है, जिसमें वह ऊपर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक कविता भी साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. अमिताभ बच्चन ने लिखा कि शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैंस को पोस्ट के जरिए जिंदगी से जुड़ी सीख देने की कोशिश की. उन्होंने लिखा, "खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनों को, शोर कभी भी मुश्किलों को आसान नहीं करता." एक्टर की इस फोटो पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं, भूमि पेडनेकर ने बिग बी की पोस्ट पर इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन नजर आ रहे थे. फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, "हमने देखा आपका प्यार, हमने सुनीं आपकी प्रार्थनाएं, हमने जोड़े अपने हाथ आपके आदर और धन्यवाद के लिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट शेयर कर दी थी. बिग बी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया. इसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.