अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी माफी, लिखा- मैं क्षमा प्रार्थी हूं इसलिए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर कर सबसे माफी मांगी है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी माफी, लिखा- मैं क्षमा प्रार्थी हूं इसलिए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर मांगी माफी
  • बिग बी ने कहा कि मैं क्षमा प्रार्थी हूं
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. रोजाना अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नई-नई कविताएं भी शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ने अपने एक ट्वीट से सबको चौंका दिया है. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर कर सबसे माफी मांगी है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, इसके साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

स्वरा भास्कर ने किया इस्तीफे का ऐलान, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं है...

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "न जानें क्यों आज मन में आया तो यह तस्वीर छाप दी. इसलिए अगर किसी को आपत्ति हुई तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं." फोटो में बिग बी बिल्कुल बिंदास अंदाज में बैठे दिखाई दे रहे हैं. येलो सूट, ब्लू गोगल्स और ब्लू मफलर के साथ अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

नेहा कक्कड़ के गजब के एक्सप्रेशंस ने फैंस को किया घायल, Video हुआ वायरल

बता दें कि (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी का दमदार शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में खूब धूम मचा रहे हैं. शो में रहते हुए बिग बी न केवल कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं, बल्कि उनसे खूब बातें भी करते हैं. इसके साथ ही वह कंटेस्टेंट को अपने जीवन से जुड़ी कई बातें भी बताते हैं. इस शो के दौरान ही अमिताभ बच्चन ने बताया था कि वह अपनी संपत्ति केवल अभिषेक बच्चन को ही नहीं, बल्कि अपने दोनों बच्चों में बराबर बाटेंगे. शो से अलग अमिताभ बच्चन जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और गुलाबो सिताबो जैसी फिल्म शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...