Ameesha Patel टू-पीस पहन यूं स्टाइलिश वॉक करती आईं नजर, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया तहलका

बॉलीवुड फिल्म 'कहो ना प्यार है' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनकी स्टाइलिश वॉक देखी जा सकती है.

Ameesha Patel टू-पीस पहन यूं स्टाइलिश वॉक करती आईं नजर, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया तहलका

अमीषा पटेल ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'कहो ना प्यार है' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन अमीषा अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ वो इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर' के सीक्वल को लेकर भी भी खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो टू-पीस पहन कर स्टाइलिश वॉक करती नजर आ रही हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'DELHI .., soaking in the sunshine'. वहीं बात करें उनके लुक की तो उन्होंने गोल्डन कलर का टू-पीस पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं. साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है. इसी के साथ उनके फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आज भी यंग लड़कियों को पीछे छोड़ देती हैं', तो किसी ने लिखा है 'बहुत ही स्टाइलिश'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर (Gadar)' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया.