टोनी कक्कड़ का नया गाना Tera Suit रिलीज, अली गोनी और जैस्मिन भसीन के कलरफुल अवतार ने जीता लोगों का दिल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  के लव बर्ड अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) दोनों टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट (Tera Suit)' में अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं.

टोनी कक्कड़ का नया गाना Tera Suit रिलीज,  अली गोनी और जैस्मिन भसीन के कलरफुल अवतार ने जीता लोगों का दिल

टोनी कक्कड़ (Tonny Kakkar) का नया गाना Tera Suit रिलीज

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  के लव बर्ड अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) दोनों टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट (Tera Suit)' में अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का यह नया गाना आज ही रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. हाल ही में इस वीडियो की जानकारी देते हुए टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस वीडियो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन का कलरफुल अवतार फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है. 

दरअसल, बीते दिनों टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का हंसिका मोटवानी के साथ 'बूटी शेक' रिलीज हुआ था. जिसे लेकर टोनी कक्कड़ खूब ट्रोल हुए थे. टोनी कक्कड़ के इस म्यूजिक वीडियो में जैस्मिन भसीन काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं. एक समय पर जैस्मिन को इस शो के विजेता के तौर पर भी देखा जा रहा था. जैस्मिन भसीन जल्द ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी दिखेंगी. उनके करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.