Allu Arjun ने शादी की सालगिरह पर किया ये पोस्ट, पत्नी से बोले- समय तेजी से बीत रहा है, लेकिन...

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपनी शादी की नौवीं सालगिरह पर अपनी पत्नी स्नेहा को बधाई दी, और कहा कि समय तेजी से बीत रहा है, लेकिन दिन प्रति दिन प्यार भी बढ़ रहा है.

Allu Arjun ने शादी की सालगिरह पर किया ये पोस्ट, पत्नी से बोले- समय तेजी से बीत रहा है, लेकिन...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपनी शादी की नौवीं सालगिरह पर अपनी पत्नी स्नेहा को बधाई दी, और कहा कि समय तेजी से बीत रहा है, लेकिन दिन प्रति दिन प्यार भी बढ़ रहा है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने यह बात अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कही. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा कि "शादी के नौ साल बित चुके हैं, समय बहुत तेजी से भाग रहा है, लेकिन प्यार हर दिन बढ़ रहा है".

Holi 2020: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग मनाई होली, अंबानी की पार्टी में दिखा जबरदस्त अंदाज... देखें Video

अपनी एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) सालगिरह के जश्न की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके बेटे अयान (5) और बेटी अरहा (3) दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा देने के लिए धन्यवाद, क्यूटी".

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन की तूफानी शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को पर्दे पर आखिरी बार त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा 'आला वैकुंठप्रेमुलू' में देखा गया था. फिल्म में पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत, नवदीप, निवेथा पेथुराज, समुथिरकानी, मुरली शर्मा, सुनील, सचिन खेडेकर और हर्षवर्धन भी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...