प्रभास की फिल्म के साथ खुलेंगे 'पुष्पा' के सिनेमाघरों के दरवाजे, आप भी कहेंगे 'फायर है'

पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन अब सिनेमाघरों के मालिक बन चुके हैं. ऐसे में प्रभास की फिल्म के साथ उनके सिनेमाघरों के थिएटर्स लोगों के लिए खुलने जा रहे हैं.

प्रभास की फिल्म के साथ खुलेंगे 'पुष्पा' के सिनेमाघरों के दरवाजे, आप भी कहेंगे 'फायर है'

अल्लू अर्जुन के थिएटर्स में लगेगी प्रभास की फिल्म

नई दिल्ली:

पुष्पा फिल्म ने देश भर में धूम मचा दी थी. पुष्पा के नायक यानी अल्लू अर्जुन हर किसी के चहेते बन गए. कामयाबी भरे इस सफर के बीच उन्होंने सिनेमा वेंचर में हाथ आजमाया और एएए फिल्म्स की स्थापना की. हैदराबाद में अल्लू अर्जुन का नया सिनेमा वेंचर एएए फिल्म्स 16 जून को 'आदिपुरुष' की रिलीज के साथ ऑप्रेशनल होने जा रहा है. भूषण कुमार निर्मित और ओम राउत निर्देशित इस फिल्म को लेकर सिनेमा मालिकों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग की उम्मीद भी जताई जा रही है. वैसे भी फिल्म कई भारतीय भाषाओं में रिलीज हो रही है.

बता दें कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का 'व्हेयर इज पुष्पा? (पुष्पा कहां है?)' वीडियो कुछ समय पहले रिलीज हुआ था. . इस वीडियो में जोरदार हंगामा नजर आ रहा था. पुष्पा 2 के वीडियो के जरिये पुष्पा के किरदार के द रूल टैगलाइन को स्थापित करने की कोशिश की गई थी. ऐसे में अल्लू अर्जुन का अपने सिनेमा हॉल करना एक अच्छा कदम माना जा सकता है क्योंकि आने वाले समय में कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'आदिपुरुष' फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है. ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.