आलिया भट्ट ने बताया अपनी फिटनेस का राज, 40 दिनों की डाइटिंग पर हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट का नाम अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रसेज की लिस्ट में शामिल हो चुका है.

आलिया भट्ट ने बताया अपनी फिटनेस का राज, 40 दिनों की डाइटिंग पर हैं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट का वर्कआउट चैलेंज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट का नाम अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रसेज की लिस्ट में शामिल हो चुका है. आलिया भट्ट अपने काम के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. अपने वर्कआउट आउटफिट में आलिया का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

40 दिन का चैलेंज पूरा कर रही हैं आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है- "20 दिन गुजर चुके हैं और 20 बाकी हैं" आपको बात दें कि आलिया इन दिनों अपने 40 दिनों के वर्कआउट चैलेंज को पूरा करने के लिए जी जान से कोशिश में जुटी हैं. साल 2012 से आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इन 8 सालों में आलिया की पर्सनालिटी में जबरदस्त ट्रांसफॉर्म देखने को मिला है. बता दें कि आलिया की इस तस्वीर को अभी तक 9 लाख से ज्याद बार लाइक किया जा चुका है. आलिया की इस तस्वीर पर यूजर्स के साथ ही सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में आएंगी जल्द नजर 
आलिया भट्ट  (Alia Bhatt)अब रणबीर कूपर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे फिल्म 'RRR' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाई' में भी नजर आने वाली हैं.