आलिया भट्ट ने वीडियो शेयर कर की फिटनेस ट्रेनर की शिकायत, बोली- मुझसे झूठ बोला...

आलिया भट्ट का नया वर्कआउट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आलिया ने अपने फिटनेस ट्रेनर की खूब शिकायत की है.

आलिया भट्ट ने वीडियो शेयर कर की फिटनेस ट्रेनर की शिकायत, बोली- मुझसे झूठ बोला...

आलिया भट्ट ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो 

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो छाए रहते हैं. आलिया अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. अक्सर वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वर्कआउट वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. वह एक फिटनेस उत्साही के रूप में जानी जाती हैं, जो उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किए गए वीडियो को देख कर साफ समझ आता है. उनके द्वारा शेयर किया गया यह वर्कआउट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 
whatsapp

आलिया भट्ट ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. दरअसल आलिया के फिटनेस ट्रेनर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस जिम में बारबेल हिप थ्रस्ट के कई सेट करती नजर आ रही हैं. आलिया के लिए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'हमेशा कमरे में सबसे कठिन कार्यकर्ता बनें. ईमानदारी से मुझे नहीं लगता कि मुझे आपको यह बताने की जरुरत है - आप इसे वैसे भी करती हैं!' जिसके बाद आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को फिर से शेयर करने का फैसला किया लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. उन्होंने वर्कआउट वीडियो पर करारा जवाब देते हुए कैप्शन में लिखा 'आपने उस हिस्से को छोड़ दिया जहां आपने मुझ पर भार के बारे में मुझसे झूठ बोला था'. उनका यह मजाकिया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि. आलिया खुद को फिट रखने के लिए पाइलेट्स, हार्डकोर वर्कआउट और योग सहित कई तरह के वर्कआउट करती हैं. उनके काम की बात करें तो, आलिया की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. इसके साथ आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी.