आलिया भट्ट ने पहली बार शेयर की रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- ये रहा दिवाली का शानदार तोहफा

दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिलहाल तो एक बात साफ कर दी है कि उनकी लाइफ में रणबीर के लिए खास जगह है. रणबीर के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जिसने सोशल मीडिया के साथ ही ग्लैमर वल्ड में भी धूम मचा दी है. फैंस के साथ अब तो सेलेब्स भी आलिया के अंदाज के दीवाने हो गए हैं. आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir kapoor) की केमिस्ट्री इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. वहीं दिवाली के मौके पर आलिया ने रणबीर कपूर के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में रणबीर आलिया को होल्ड किए नजर आ रहे हैं . फैंस की नजरें इस तस्वीर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं.   

आलिया ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर 
दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिलहाल तो एक बात साफ कर दी है कि उनकी लाइफ में रणबीर के लिए खास जगह है. रणबीर के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में संमवन स्पेशन और हार्ट इमोजी शेयर की. इस तस्वीर पर फैंस ही नहीं सेलेब्स के भी कमेंट की लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'रब ने बना दी जोड़ी' वहीं दूसरे ने लिखा- 'फाइनली दोनों की साथ में फोटो, ये रहा दिवाली का शानदार गिफ्ट.' आपको बता दें कि त्योहार के खास मौके पर कपल मां काली के दर्शन करने भी गए थे. 

फिल्मों में साथ नजर आएंगे दोनों 
आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir kapoor) दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं. दोनों के काम की बात करें तो अब वे दोनों साथ में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगे. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें. इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ रॉकी रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं वहीं रणबीर कपूर के पास 'एनिमल' और 'शमशेरा' फिल्म भी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com