Oscars 2023: दीपिका पादुकोण के लुक पर फिदा हुईं बॉलीवुड की हसीनाएं, आलिया भट्ट और समांथा ने कुछ इस तरह बांधे तारीफों के पुल

ब्लैक लुइस वीटॉन बॉल गाउन और कार्टियर ज्वैलरी में लंबी और खूबसूरत दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव द्वारा नाटू नाटू के परफॉर्मेंस को पेश किया.

नई दिल्ली:

साल 2023 इंडियन सिनेमा के लिए यादगार साबित हो गया है. जहां ऑस्कर्स 2023 में भारत ने दो अवॉर्ड्स अपने नाम किए. वहीं दीपिका पादुकोण के लुक ने उन्हें फैंस और सेलेब्स का दीवाना बना दिया. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरी बता रही है. आलिया भट्ट, नेहा धूपिया और समांथ प्रभु रुथ ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ऑस्कर लुक की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

ब्लैक लुइस वीटॉन बॉल गाउन और कार्टियर ज्वैलरी में लंबी और खूबसूरत दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव द्वारा नाटू नाटू के परफॉर्मेंस को पेश किया. मंच पर उनकी छोटी सी झलक ने सभी को प्रेरित किया. वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लुक की चर्चा होने में देर नहीं और फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए.

fv8m8488
इसी बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जिन्होंने ऑस्कर विजेता आरआरआर में एक खास रोल निभाया था. उन्होंने रेड कार्पेट से दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "यह खूबसूरती भारत को गौरवान्वित कर रही है और कैसे" इसके साथ दिल के इमोजी शेयर की गई है. 
tmboa9eo

आलिया भट्ट के अलावा नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज अपलोड पर दीपिका पादुकोण को टैग करते हुए लिखा: "दीपिका पादुकोण, आप रफ्तार हैं. यू ब्यूटी,” दिल वाले इमोजी के साथ. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने  दीपिका पादुकोण के ऑस्कर लुक की एक पोस्ट को फिर से शेयर की और दिल की इमोजी के साथ लिखा, "डेड". वहीं करण जौहर ने भी दीपिका के लुक की तारीफ की है. 

97b077g8

बता दें, स्टार्स के अलावा दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर 2023 के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिस पर भी सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है.

0cmefbfg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भारत ने प्रतिष्ठित पुरस्कार के 95वें संस्करण में दो पुरस्कार जीते हैं, जिसमें आरआरआर के नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का पुरस्कार जीता तो वहीं द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने बेस्ट शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री के नॉमिनेशन में ऑस्कर जीता है.