आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को करने जा रहे थे Kiss, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में कहा जाता है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो वायरल हो गया.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को करने जा रहे थे Kiss, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणबीर-आलिया का वीडियो हुआ वायरल
  • अवॉर्ड शो के दौरान का है वीडियो
  • रणबीर और आलिया दोनों को मिला अवॉर्ड
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में कहा जाता है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो वायरल हो गया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये वीडियो जी सिने अवार्ड्स (Zee Cine Awards) के दौरान का है. कई फैन्स क्लब ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस वीडियो को शेयर किया है. आलिया भट्ट को 'राजी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (व्यूअर्स चॉयस) अवॉर्ड दिए जाने का ऐलान होता है तो रणबीर कपूर उन्हें Kiss करने लगते हैं तो दोनों के बीच कन्फ्यूजन हो जाती है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ये वीडियो सोशल मीडिया पर तूफानी अंदाज में वायरल हो रहा है. इसी पुरस्कार समारोह में रणबीर कपूर को 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से से नवाजा गया है.

सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

अमिताभ बच्चन का Twitter पर ढलती उम्र को लेकर छलका दर्द, लिखा- एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है...

इस तरह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच बने इन दिलचस्प हालात को देखकर जमकर ठहाके लगे. यही नहीं, रणबीर कपूर ने पुरस्कार लेने के दौरान जो स्पीच दी, वह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है क्योंकि रणबीर ने अपनी स्पीच में ऋषि कपूर के बारे में बात की जिनका अमेरिका में इलाज चल रहा है तो आलिया भट्ट अपने आंसू रोक नहीं पाईं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कथित दोस्ती के चर्चे इन दिनों हर ओर है. रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रणबीर कपूर आलिया भट्ट को अपने साथ अमेरिका भी लेकर गए थे, और वह पापा ऋषि कपूर से उनकी मुलाकात भी कराई थी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएगी. फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...