आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान ने इस फिल्म में किया था यादगार रोल, फोटो देख कर बता सकते हैं मूवी का नाम

आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी सुपरहिट फिल्म थी और इस फिल्म से आलिया का स्टारडम और बढ़ गया. कुछ इसी तरह की फिल्म में उनकी मां सोनी राजदान सालों पहले नजर आई थीं. यह एक यादगार फिल्म है.

आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान ने इस फिल्म में किया था यादगार रोल, फोटो देख कर बता सकते हैं मूवी का नाम

आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान ने इस फिल्म में किया था यादगार रोल

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) सुपरहिट रही और इस फिल्म से आलिया का स्टारडम और बढ़ गया. इस फिल्म में आलिया को काफी पसंद किया गया था, लेकिन आपको बता दें कुछ इसी तरह की फिल्म में उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) सालों पहले नजर आई थीं. फोटो सोनी राजदान के टीनेज के समय की हैं. ये लुक उनकी फिल्म का है. बड़े स्टारकास्ट से सजी उस दौर की यादगार फिल्म में सोनी नजर आई थीं. उनके साथ फिल्म में कई बड़े एक्टर्स थे. पुरानी फिल्में देखने के आप शौकीन हैं तो आपने फोटो देख कर फिल्म का नाम पहचान लिया होगा. और अब तक आपने नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह फोटो हिट फिल्म मंडी की है. 

bi92pst8

एक्ट्रेस सोनी राजदान ने न केवल अपनी एक्टिंग स्किल बल्कि लुक्स भी अपनी बेटी को दिया है. सोनी की इस फिल्म को देख एक बार को कोई भी धोखा खा सकता है कि यह आलिया भट्ट है.1983 में आई फिल्म मंडी (Film Mandi) में सोनी राजदान आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी की तरह दिखती थीं. दोनों में लुक में जबरदस्त समानता दिख रही है. सोनी तब एकदम आलिया की तरह दिखती थीं. फिल्म में शबाना आज़मी, स्मिता पाटिल, नीना गुप्ता, इला अरुण, नसीरुद्दीन शाह, अमरीश पुरी, पंकज कपूर, ओम पुरी, सतीश कौशिक, कुलभूषण खरबंदा समेत कई बेहतीन एक्टर एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म की खास बात यही थी कि इसमें सभी बड़े स्टार थे, जो बाद में चल कर बॉलीवुड का बड़ा नाम बन गए.

श्याम बेनेगल द्वारा निर्देशित, मंडी लेखक गुलाम अब्बास की एक लघु कहानी आनंदी पर आधारित थी. फिल्म एक शहर के बीचो बीच बने एक कोठे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे कुछ राजनेता बंद करा के अपने उद्देश्य के लिए इश्तेमाल करना चाहते हैं. इस फिल्म के बाद भी सोनी, नीना और इला अरुण आपस में अच्छी दोस्त हैं  और अक्सर साथ में समय बिताती हैं. फिल्म में भी तीनों की दोस्ती दिखाई गई थी. 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com