जवान, पठान और टाइगर को टक्कर देने आ रही हैं आलिया भट्ट, पहली बार करने जा रही हैं ये काम

इस फिल्म में आलिया और शारवरी "सुपर एजेंट" को रोल में होंगी. फिल्म का काम 2024 में शुरू होगा. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन तले  स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ हुई थी.

जवान, पठान और टाइगर को टक्कर देने आ रही हैं आलिया भट्ट, पहली बार करने जा रही हैं ये काम

आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

लंबे समय से आदित्य चोपड़ा ने हमारी पीढ़ी के कुछ बेस्ट एक्टर्स और डायरेक्टर्स को चुना और तैयार किया है जिन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. ऐसा लगता है कि आदित्य अब शिव रवैल को बॉलीवुड में अगला बड़ा नाम बनाने की तैयारी में हैं. शिव जो आदित्य चोपड़ा की कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक ग्लोबल ब्लॉकबस्टर स्ट्रीमिंग सीरीज 'द रेलवे मैन दी' है. यह पूरे साउथ एशिया में नंबर 1 शो बन गया और ग्लोबल चार्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गया था! 'द रेलवे मैन' यशराज फिल्म्स की स्ट्रीमिंग प्रोडक्शन ब्रांच वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले आई पहली सीरीज थी. 'द रेलवे मैन' भारत की पहली और इकलौती सीरीज है जो लगातार आठ हफ्ते तक ग्लोबल चार्ट पर बनी रहा और इतिहास रचा.

"एक ट्रेड सोर्स ने कहा “वाईआरएफ के लिए शिव का डायरेक्टोरियल डेब्यू 'द रेलवे मैन' एक जबरदस्त हिट है और वह आज शहर में चर्चा का विषय है. वह यंग हैं और उन्हें इस बात की बहुत अच्छी जानकारी है कि यूथ एंटरटेनमेंट के लिए क्या पसंद करता है. जैसा कि आदित्य चोपड़ा की गाइडेंस में उन्हें मिली ग्लोबल सक्सेस से साफ है. इस तरह आदि को यकीन है कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की यंग वुमेन ओरिएंटेड एक्शन एंटरटेनर का डायरेक्शन करने के लिए बेस्ट डायरेक्टर हैं. इस फिल्म में इंडस्ट्री के उभरते सितारे शरवरी के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में आलिया और शारवरी "सुपर एजेंट" को रोल में होंगी. फिल्म का काम 2024 में शुरू होगा. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन तले  स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ हुई जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने काम किया. इस सीरीज की पहली फिल्म थी "एक था टाइगर" (2012) और "टाइगर जिंदा है" (2017) से हुई और रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की "वॉर" (2019) के साथ जारी रही. फिर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर "पठान" आई. स्पाई यूनिवर्स की आखिरी फिल्म "टाइगर 3" थी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आये. इस पॉपुलर फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में हिट रही हैं!