आलिया भट्ट वर्कआउट करते हुए पसीने से हुईं तरबतर, पति रणबीर कपूर का गाना सुन बोलीं- प्यार में भीगे भीगे

आलिया भट्ट फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं.

आलिया भट्ट वर्कआउट करते हुए पसीने से हुईं तरबतर, पति रणबीर कपूर का गाना सुन बोलीं- प्यार में भीगे भीगे

वर्कआउट करते हुए पसीना-पसीना हुईं आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. आलिया भट्ट अब अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह पसीने में भीगी हुई दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री का यह एक वर्कआउट वीडियो है. वीडियो में वह पति रणबीर कपूर के गाने में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. 

आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना यह वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. उन्हें पसीने में काफी भीगा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो में वह रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्का के गाने तेरे प्यार में डांस कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने खास कैप्शन भी लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने लिखा, 'फिलहाल हम तो सिर्फ कार्डिक के प्यार में भीगे भीगे भीगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द फिल्म रोकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगीं. फिल्म रोकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करण जौहर ने किया है.