आलिया भट्ट की पहली प्राथमिकता हैं बेटी राहा, प्रैग्नेंसी के बाद करियर धीमा पड़ने के सवाल पर कहा- 'इस समय मेरे जीवन में...'  

Alia Bhatt daughter Raha is her no 1 priority: वरुण धवन के साथ एक इवेंट में पहुंची आलिया भट्ट ने पैपराजी के कई सवालों का जवाब दिया, जिनमें शाहरुख खान की पठान और बेटी राहा के जन्म के बाद करियर से जुड़े सवाल शामिल थे.

आलिया भट्ट की पहली प्राथमिकता हैं बेटी राहा, प्रैग्नेंसी के बाद करियर धीमा पड़ने के सवाल पर कहा- 'इस समय मेरे जीवन में...'  

वरुण धवन के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते साल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की है. वहीं कुछ महीने बाद वह बेटी राहा की मां भी बनी है, जिसके चलते वह काफी बिजी नजर आ रही हैं. हालांकि वह अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में है. दरअसल, आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र के बाद हालीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आने वाली हैं, जिसकी झलक हाल ही में देखने को मिल थी. इशी बीच वह एक इवेंट में शिरकत करती नजर आईं. जहां उन्होंने अपनी नंबर प्राययोरिटी के बारे में बात की.

हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में एक्टर वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट शामिल हुईं थीं. जहां पर एक्ट्रेस ने मीडिया से बात की है. इसी बीच पैपराजी द्वारा एक एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि क्या बेटी राहा के आने के बाद उनका करियर धीमा पड़ गया है, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि यह संभव है. जबकि वरुण धवन ने कहा कि वह कभी भी धीमी नहीं होंगी, जिस पर आलिया कहती हैं, "इस समय मेरे जीवन में मेरी नंबर 1 प्राथमिकता मेरी बेटी है, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन मेरा पहला प्यार, आप कह सकते हैं कि एक सिनेमा और काम भी है. इसलिए, मैं कोशिश करूंगी. शायद, यह क्वांटिटी से ज्यादा क्वॉलिटी होगी, जो कि कोई बुरी बात नहीं है," 

आलिया के इस जवाब पर फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिला है. एक्ट्रेस के सपोर्ट में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वह सही कह रही हैं. एक साल के बाद वह अपना करियर दोबारा शुरु कर सकती हैं. बेबी उनकी पहली प्राथमिकता है, जो कि मेरी भी होगी ही.' इसके अलावा एक यूजर को शाहरुख की याद आ गई और उन्होंने 'अम्मा आलिया भट्ट कपूर' कहते हुए एक्ट्रेस को बेहद क्यूट बताया है. 

9jjdlrgg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रैग्नेंसी के बाद वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरु कर सकती है. वहीं ब्रह्मास्त्र के बाद उनकी हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज होने वाली है, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. इतना ही नहीं वह अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हुए भी नजर आ रही हैं.