आलिया भट्ट ने बताया कौन हैं बिग बॉस ओटीटी 2 में रॉकी और रानी, बहन पूजा भट्ट के लिए कही ये बात

आलिया भट्ट ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 में सौतेली बहन पूजा भट्ट के बारे में बात की है.

आलिया भट्ट ने बताया कौन हैं बिग बॉस ओटीटी 2 में रॉकी और रानी, बहन पूजा भट्ट के लिए कही ये बात

आलिया भट्ट ने सौतेली बहन पूजा भट्ट के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसके चलते वह मीडिया और फैंस के सवालों का जवाब देती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता कि कोई बिग बॉस ओटीटी 2 से जुड़ा सवाल उनसे ना पूछे क्योंकि शो में उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट भी हैं, जिन पर फैंस मेहरबान हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बहन के अलावा घरवालों में रॉकी और रानी कौन हैं इस बात का खुलासा किया है. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 2 पर आलिया भट्ट ने चंडीगढ़ में फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया को घर में रॉकी और रानी कौन हैं. इसके बारे में बताते हुए कहा, ''एलविश मुझे बहुत नॉटी लगते हैं. उनका जैसा वो अंदाज़ है, जैसा वो बोलता है बहुत एंटरटेनिंग और फनी है. मैं उसे बहुत पसंद करती हूं. मनीषा रानी को हम रानी बुलाते थे क्योंकि उसके नाम में रानी भी है. उनकी जोड़ी काफी क्यूट लगती है. 

आलिया भट्ट बहन की तारीफ करते हुए कहती हैं, "लेकिन मुझे अपनी बहन का नाम लेना होगा क्योंकि वह हमारे घर परिवार की रानी है. वह जैसी है." गौरतलब है कि आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं, जिनकी एक बहन शाहीन भट्ट भी हैं. वहीं पूजा भट्ट, महेश की पहली पत्नी लोरेन की बेटी शाहीन और आलिया की सौतेली बहन हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो यह करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com